लूटमार करने घुसे चोर से दुकानदार ने बोला- 'फिर से मत आना भाई',

Posted By: Himmat Jaithwar
5/26/2021

पाकिस्तान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुकानदार और लुटेरे के बीच बातचीत की आवाज आ रही है. सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लुटेरे एक दुकान में घुसकर पैसे और सामान चुरा रहे हैं. एक लुटेरे ने पहले दुकान के कुछ सामानों को उठाया और अपने साथी को कार के भीतर रखने के लिए कहा.

लुटेरा दुकान में घुसकर करने लगा लूटपाट

दूसरा साथी जैसे ही कार में सामनों को रखने जाता है तो पहला वाला लुटेरा दुकानदार के गल्ले के पास जाकर खड़ा हो जाता है. इस दौरान दुकानदार और लुटेरे के बीच बातचीत का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. लुटेरे के नजदीक आने से पहले ही दुकानदार एक पॉलीथीन खोलकर अपने गल्ले से पैसे निकालकर उसमें डालने लग जाता है.


 

लुटेरे और दुकानदार के बीच बातचीत हुई वायरल

लुटेरा जैसे ही दुकानदार के पास आता है तो उससे बड़े नोट रखने को कहता है. इस पर दुकानदार कहता है कि काम अच्छा नहीं चलने की वजह से बड़े नोट कहां हैं. अभी कुछ हुआ ही कहां है. मतलब कि दुकान पर अभी कमाई नहीं हो पाई है. फिर लुटेरा कहता है, 'हमारे पास भी नहीं है यार, हम तो मजबूरी में ये कर रहे हैं.' दुकानदार उससे रिक्वेस्ट करता है 'फिर से मत आना भाई.' तब लुटेरे ने बोला, 'इंशाअल्लाह फिर नहीं आएंगे.' ट्विटर व अन्य सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो जाने के बाद इंस्टाग्राम पर मनोज मेहता ने पोस्ट किया है. 



Log In Your Account