कैलिफोर्निया में लगे एक्टर को इंसाफ दिलाने के पोस्टर; परिवार ने शुरू किया #Warriors4SSR

Posted By: Himmat Jaithwar
8/8/2020

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की देशभर में है। अब मामले की अमेरिका में भी गूंज सुनाई दे रही है। कैलिफोर्निया में सुशांत को इंसाफ दिलाने को लेकर पोस्टर लगे हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अमेरिका में लगे बिलबोर्ड की फोटो सोशल मीडिया में साझा की है। श्वेता ने लिखा कि अब यह आंदोलन पूरी दुनिया में पहुंच चुका है। सोशल मीडिया पर सुशांत के फैन्स #JusticeForSushantSinghRajput के जरिए न्याय की मांग कर रहे हैं।

​​सुशांत के लिए शुरू हुआ #Warriors4SSR कैम्पेन
सुशांत के परिवार और फैन्स ने #Warriors4SSR शुरू किया है। इस डिजिटल कैम्पेन में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी हिस्सा लिया। दूसरा पोस्ट सुशांत की एक्स गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे ने किया। इसमें उनके हाथ में सुशांत की मां की फोटो नजर आई। अंकिता ने लिखा- ‘हमें यकीन है तुम दोनों साथ होगे।’ इसके अलावा पीएमओ से मामले में हस्तक्षेप की अपील करने वाले सांसद सुब्रमण्यम स्वामी भी शामिल हुए।

अब मामले की जांच सीबीआई के पास
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके बांद्रा स्थित फ्लैट से लटका हुआ मिला था। मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के साथ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और सीबीआई इस मामले में जांच कर रही हैं। सीबीआई ने सुशांत केस में 6 आरोपियों और अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है। सुशांत के पिता केके सिंह ने 25 जुलाई को पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ उनके बेटे के साथ धोखाधड़ी करने और उन्हें खुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज करवाया था।



Log In Your Account