धोनी की टीम के हरभजन सिंह भी टूर्नामेंट से हटे, वाइस कैप्टन सुरेश रैना पहले ही देश लौट चुके हैं

Posted By: Himmat Jaithwar
9/4/2020

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) शुरू होने से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। टीम के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने निजी कारणों से आईपीएल से नाम वापस ले लिया है। इससे उप कप्तान सुरेश रैना भी टूर्नामेंट छोड़कर देश लौट आए थे। हालांकि, हरभजन टीम के साथ यूएई नहीं गए थे।

हरभजन ने आईपीएल के 160 मैच में 150 विकेट लिए हैं। इस दौरान उन्होंने 829 रन भी बनाए हैं। चेन्नई टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं। हरभजन और रैना जैसे बड़े खिलाड़ियों के हटने से धोनी और टीम दोनों के लिए परेशानी बढ़ती नजर आ रही है।

सीएसके के दो खिलाड़ी और 11 स्टाफ संक्रमित
हाल ही में सीएसके टीम के 2 खिलाड़ी दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ के अलावा 11 स्टाफ मेंबर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। 14 दिन के क्वारैंटाइन पीरियड के बाद अगले हफ्ते सभी का दो बार कोरोना टेस्ट होगा। दोनों बार रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें टीम के साथ शामिल किया जाएगा। हालांकि, इन 13 लोगों को छोड़कर सभी सदस्योंं का तीसरे राउंड का टेस्ट निगेटिव आया है। इसी के साथ टीम ने दीपक और ऋतुराज के बिना शुक्रवार से ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

19 सितंबर से शुरू होगा आईपीएल
इस बार आईपीएल कोरोना के कारण यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होना है। सभी 8 टीमों के बीच 60 मुकाबले तीन स्टेडियम दुबई, शारजाह और अबु धाबी में होंगे। टूर्नामेंट बायो-सिक्योर माहौल में खेला जाएगा। हर 5वें दिन सभी खिलाड़ियों और स्टाफ मेंबर्स का कोरोना टेस्ट होगा।



Log In Your Account