लाठी-डंडे लेकर तीन लोग घर में घुसे; गुरु को जगाया और गले से सोने की चेन लूटकर फरार, घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड

Posted By: Himmat Jaithwar
4/3/2021

भोपाल। राजधानी में किन्नरों के बीच आपसी झगड़ों के मामले बढ़ते जा रहे हैं। अब तक एक-दूसरे पर जानलेवा हमला कर रहे किन्नर अब घर में घुसकर दूसरे किन्नरों से लूटपाट भी करने लगे हैं। ऐसे ही एक मामले में मंगलवारा थाना क्षेत्र में रह रही एक किन्नर के घर में काजल बंबईया समेत तीन किन्नर शुक्रवार सुबह घुस गए।

उन्होंने घर की लाइट जलाई और फिर सोते हुए किन्नर को जगाकर उसकी चेन लूटकर फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस ने काजल बंबईया समेत तीन पर लूटपाट समेत अन्य धाराओं में FIR दर्ज की है। इससे पहले भी मंगलवारा, टीटी नगर, तलैया और कमला नगर थाना क्षेत्रों में किन्नरों के बीच आपसी विवाद के झगड़े को लेकर मामले दर्ज हो चुके हैं।

मंगलवारा 9 रैनीवाली में रहने वाली पीड़िता किन्नर नीतू नायक ने बताया कि वह काजल की गुरु है। सुबह करीब 6 बजे घर में सो रही थी, तभी किसी ने लाइट जलाई। लाइट ऑन होते ही उनकी नींद खुल गई, तो सामने देखा काजल बंबईया डंडा लिए उसके पास खड़ी थी। इसी दौरान दो किन्नर अंदर घुस आए।

इस तरह काजल अपने ही गुरु को डारते हुए।
इस तरह काजल अपने ही गुरु को डारते हुए।

उन्होंने मुझे पकड़ लिया और गले से सोने की चेन छीनते हुए गाली गलौज की। इससे पहले के घर में सो रहे उनके साथी जागते। तीनों आरोपी वहां से भाग निकले। मंगलवारा पुलिस ने दोपहर बाद मिली सूचना पर नीतू नायक की शिकायत पर काजल बंबईया समेत तीन लोगों पर FIR दर्ज कर ली है।

दरवाजे पर आरोपी किन्नर चप्पल उतारते हुए।
दरवाजे पर आरोपी किन्नर चप्पल उतारते हुए।

घर में घुसने के पहले चप्पल उतारते नजर आए

पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। इसमें तीनों के बारी-बारी से घर के अंदर घुसते नजर आ रहे हैं। हालांकि घर में घुसने के पहले वे दरवाजे के बाहर चप्पल भी उतारते नजर आते हैं। इसके बाद एक किन्नर घर की लाइट जला देती है। उसके बाद वह नीतू पर हमला बोल देते हैं। काजल इसी 28 मार्च को जेल से छूटकर आई है।



Log In Your Account