Amitabh Bachchan ने Anushka-Virat पर मारा ऐसा जोक, हंस-हंस कर आप हो जाएंगे लोटपोट

Posted By: Himmat Jaithwar
4/4/2021

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर हमेशा अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं, साथ ही अपने दिल की बात भी इसी सोशल मीडिया के माध्यम से कहते हैं. देर रात अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Instagram) ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने विराट-अनुष्का पर जोक मारा है. 

अमिताभ बच्चन का पोस्ट

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Post) ने अपने इंस्टाग्राम पर देर रात एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट को देखकर लग रहा है कि वो काफी मजाकिया मूड में हैं. उन्होंने लिखा- रंग अभी तक उतरा नहीं और त्योहार के चुटकुले बंद नहीं हुए. अनुष्का और विराट के सम्मान के साथ. English- Anushka has a huge apartment, HINDI- अनुष्का के पास विराट खोली है. अमिताभ बच्चन का ये पोस्ट देख हर कोई लोटपोट हो रहा है. 


 

अमिताभ की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के खाते में इस साल कई फिल्मे हैं. सबसे पहले तो उनकी फिल्म 'चेहरे' रिलीज होनी है. इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी नजर आएंगे. इसके अलावा वो आलिया-रणबीर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में भी काम कर रहे हैं और फिल्म 'झुंड' में भी बिग बी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. आपको बता दें हाल ही में अमिताभ ने 'गुडबाय' के मुहूर्त की फोटोज शेयर कर बताया था कि वो जल्द ही इस फिल्म का हिस्सा बनने वाले हैं. 'गुडबाय' में अमिताभ के साथ साउथ इंडियन एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) भी होंगी.



Log In Your Account