उर्वशी रौतेला को 10 करोड़ तो अनुष्का शेट्टी को मिलते हैं 4-5 करोड़, ये हैं सबसे ज्यादा फीस पाने वाली अभिनेत्रियां

Posted By: Himmat Jaithwar
4/7/2021

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला तमिल फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। खास बात ये है कि उर्वशी को अपनी पहली तमिल फिल्म में काम करने के लिए 10 करोड़ रुपए की फीस दी जा रही है जिसकी वजह से वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फीस पाने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हो गई हैं।

वह पहली ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें साउथ फिल्म में काम करने के लिए 10 करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं। उर्वशी के अलावा कौन हैं साउथ ही हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस, आइए डालते हैं एक नजर...

नयनतारा​​​​​​​

नयनतारा को कॉलीवुड का सुपरस्टार माना जाता है। वह एक फिल्म में काम करने के लिए 1-2 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। नयनतारा साउथ की अकेली ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें फोर्ब्स इंडिया ने 2018 की सेलिब्रिटी 100 लिस्ट में शामिल किया था।

अनुष्का शेट्टी​​​​​​​​​​​​​​

​​​​​​​ फिल्म 'बाहुबली: द बिगनिंग' में अपनी जबरदस्त परफॉरमेंस से चर्चा बटोरने वाली अनुष्का को एक फिल्म में काम करने के लिए 4-5 करोड़ रुपए की फीस मिलती है।

तमन्ना भाटिया

बॉलीवुड के अलावा तमन्ना साउथ में भी जाना-माना नाम हैं। वह वहां एक फिल्म में काम करने के लिए 1.5-2 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।

श्रुति हासन

बॉलीवुड में कुछ खास कमाल ना दिखा पाने वाली श्रुति को साउथ की एक फिल्म में काम करने के 2.5 करोड़ रुपए तक मिलते हैं।

काजल अग्रवाल

बॉलीवुड के अलावा काजल ने साउथ की फिल्मों में भी खूब नाम कमाया है। वह वहां एक फिल्म में काम करने के 3 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।

सामंथा अक्किनेनी

'फैमिली मैन 2' के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहीं सामंथा साउथ की सबसे सफल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह एक फिल्म में काम करने के लिए फीस के तौर पर तकरीबन 2 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।



Log In Your Account