Vidyut Jamwal की अंग्रेजी सुधारने लगे Sidharth Shukla, एक्टर ने दिया ये जवाब

Posted By: Himmat Jaithwar
4/9/2021

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं. फिल्म में चाहे कितना कठिन स्टंट क्यों ना हो लेकिन विद्युत बेहद आसानी से उस स्टंट को कर लेते हैं. विद्युत (Vidyut Jamwal) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें एक्टर का रूप देख हर कोई दंग रह गया. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने इसी तस्वीर पर मजे ले लिए.

विद्युत ने शेयर की फोटो

विद्युत (Vidyut Jamwal) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की थी कि लोग उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे थे. अपनी तस्वीर के साथ विद्युत ने कैप्शन में लिखा कि कलारीपयत्तु कहता है कि अगर आप बिना रुके आगे बढ़ना चाहते हैं तो जब आपका मन कहता हो तो रुको मत. 


 

सिद्धार्थ ने कैप्शन में ढूंढ निकाली गलती

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की नजर वहां गई जहां शायद ही किसी की गई हो यानी कि उनके कैप्शन पर और यहां नजर जाते ही सिद्धार्थ ने विद्युत को अंग्रेजी का पाठ पढ़ाना शुरू कर दिया. सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा भाई, कलारीपयत्तु के पूरे सम्मान के साथ लेकिन अनस्टॉपेबल (बिना रुके) का मतलब ही है कि आपको नहीं रुकना है चाहे आपका दिमाग कहे या कोई दूसरा आपसे कह रहा हो.

 

 

विद्युत ने दिया जवाब

विद्युत (Vidyut Jamwal) भी सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) को जवाब देने में पीछे नहीं रहे. विद्युत ने जवाब देते हुए लिखा 'शुक्ला जी, आप जो बोलें वो सही, क्योंकि मैं आपसे प्यार करता हूं'.

 

 

विद्युत और सिद्धार्थ का वर्कफ्रंट

विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) की फिल्मों की बात करें तो इसी साल जनवरी में उनकी फिल्म 'द पावर' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. इसमें उनके साथ श्रुति हासन और महेश मांजेरकर थे. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) जल्द ही ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल के तीसरे सीजन में जल्द ही नजर आने वाले हैं.



Log In Your Account