बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने ऐसे दी कोरोना को मात, पढ़ें उनके हौसले की कहानी

Posted By: Himmat Jaithwar
4/6/2020

बाॅलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से पूरी तरह ठीक हो गईं हैं। उनकी छठी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद लखनऊ के पीजीआई अस्पताल से उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 20 मार्च से वो अस्पताल में भर्ती थी। 

लगातार चार रिपाेर्ट आई थी पॉजिटिव : 
20 मार्च के बाद से डाक्टरों की एक टीम लगातार कनिका पर नजर रखी थी। एक के बाद एक लगातार चार कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से एक ओर जहां कनिका  के परिजन परेशान हो गए तो वहीं उनके फैंन्स भी चिंता करने लगे। इसके बाद भी कनिका और इलाज कर रहे डाक्टरों की टीम का हौसला कम नहीं हुआ। डाक्टरों को भरोसा था कनिका जल्द ठीक होंगी। कनिका भी खुद डाक्टरों से यही कहती थीं वो जल्द ठीक होकर घर पहुंचना चाहती हैं। इसके बाद पांचवीं रिपोर्ट जब नेगेटिव आई तो सबने राहत की सास ली। इसके बाद यह निर्णय लिया गया था कि छठी रिपोर्ट आने का इंतजार होगा। अगर उसमें भी रिपोर्ट नेगेटिव आती है तो कनिका को डिस्चार्ज किया जाएगा। इसके बाद सोमवार को छठी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई।  

अभी 14 दिन रहेंगी क्वारंटाइन
कनिका को एम्बुलेंस से घर भेजा गया। फिलहाल कनिका कपूर 14 दिन तक घर में क्वारंटीन रहेंगी। रविवार की रात कनिका का छठवां नमूना लिया गया था। सोमवार की सुबह  रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद कोरोना वार्ड के डॉक्टरों ने पीजीआई निदेशक डॉ. आरके धीमान से बात की। जिसके बाद कनिका को पीजीआई से छुट्टी कर दी गई।

हमेशा करती थीं परिवार वालों को याद :
कनिका अस्पताल में अपने परिवार को काफी मिस कर रही थीं। कनिका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में वक्त और जिंदगी को लेकर लिखा। कनिका ने लिखा, 'सोने जा रही हूं। आप सभी को अपना प्यार भेज रही हूं। सेफ रहें...आप सभी का मेरी चिंता करने के लिए शुक्रिया। अपने बच्चों और फैमिली के पास जाने का इंतजार है. मैं उन्हें बहुत मिस कर रही हूं'। पोस्ट में लिखा  'जिंदगी हमें समय का सही इस्तेमाल करना सिखाती है. वहीं समय हमें जिंदगी की कद्र करना सिखाता है।'



Log In Your Account