प्यार में रोड़ा बना भाई, इस मशहूर एक्ट्रेस ने करवा दी हत्या! पुलिस ने कई टुकड़ों में बरामद किया शव

Posted By: Himmat Jaithwar
4/27/2021

नई दिल्लीः प्यार में रोड़ा बनने पर एक्ट्रेस ने अपने ही भाई की बेरहमी से हत्या करा दी. पुलिस ने पीड़ित का शव कई टुकड़ों में बरामद किया है. घटना कर्नाटक के हुबली जिले की है. जहां पुलिस ने मशहूर कन्नड़ एक्ट्रेस शनाया काटवे को गिरफ्तार किया है. शनाया पर अपने ही भाई की हत्या कराने का आरोप है. पुलिस ने इस मामले में शनाया के प्रेमी नियाज अहमद को भी गिरफ्तार किया है. 

प्यार का विरोध किया तो मिली मौत की सजा
दरअसल शनाया का नियाज अहमद कटिगार नामक युवक से अफेयर थे, जो कि शनाया के 32 वर्षीय भाई राकेश काटवे को पसंद नहीं था. जिसके चलते राकेश इस रिश्ते के पक्ष में नहीं था. ऐसे में शनाया ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही भाई को रास्ते से हटाने की योजना बनाई. बीती 9 अप्रैल को अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए शनाया हुबली आई थी. इसी दौरान आरोपी नियाज ने अपने तीन दोस्तों के साथ राकेश की हत्या कर दी. नियाज और उसके साथी हुबली स्थित राकेश के घर पहुंचे और वहां गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद नियाज और उसके साथियों ने शव को कई टुकड़ों में काटा और उसे अलग-अलग जगह फेंक दिया. 

पुलिस ने इस मामले में नियाज अहमद (21 वर्ष) उसके साथियों तौशीफ चन्नापुर (21 वर्ष) अमन गिरानीवाले (19 वर्ष) और अल्ताफ मुल्ला (24 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया है. बीती 22 अप्रैल को पुलिस ने शनाया काटवे को भी हत्या के इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है.  

बता दें कि शनाया काटवे ने साल 2018 में कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी. हाल ही में रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म 'ओन्डु घंतेया काथे' में भी शनाया काटवे दिखाई दी थीं



Log In Your Account