कोरोना ने बिगाड़ा खेल, ईद पर रिलीज नहीं हो पाएगी सलमान खान की फिल्म राधे!

Posted By: Himmat Jaithwar
4/7/2020

कोरोना वायरस की वजह से मार्च-अप्रैल में रिलीज होने वाली कई फिल्मों पर असर पड़ा है. शूटिंग बंद होने की वजह से आगामी फिल्मों पर भी इसका असर देखने को मिल सकता है. सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है. मगर खबरें हैं कि राधे के लिए ईद पर रिलीज होना मुश्किल हो सकता है. जानते हैं इसकी वजह.

राधे के ईद पर रिलीज होने पर सस्पेंस
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, राधे का फाइनल शेड्यूल अभी पूरा होना बाकी है. जब हालात सामान्य होंगे तभी फिल्म का शूट पूरा हो पाएगा. दूसरी तरफ, सलमान खान से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया कि फिल्म का शूट पहले ही खत्म होने वाला था. लेकिन कोरोना की वजह से थाईलैंड शूट कैंसल करना पड़ा. इसे मुंबई में शिफ्ट किया गया. आखिर में 8-10 दिन का शूट बचा था. इसमें पैचवर्क, सलमान-दिशा का सॉन्ग शामिल था. लेकिन तभी ऐलान हुआ कि 19 मार्च से कोई शूटिंग नहीं होगी. फिर 24 मार्च को पीएम मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान कर दिया. इससे सलमान की फिल्म का काम अधूरा रह गया.

सूत्र के अनुसार, पोस्ट प्रोडक्शन, वीएफएक्स का काम भी होल्ड पर है. अगर लॉकडाउन हट जाता है तो भी टीम के लिए ईद से पहले सारा काम खत्म करना बड़ा चैलेंज होगा. ईद संभवत: 23 मई को हो, ऐसे में टीम को 40 दिनों में काम निपटाना होगा. सूत्र का मानना है कि राधे का ईद पर रिलीज होना काफी मुश्किल है. अभी सिनेमाहॉल कब खुलेंगे इसकी भी जानकारी नहीं है. ऐसे में सलमान की राधे कब थियेटर्स में आएगी, इस पर सस्पेंस है.

बता दें, सलमान खान हर साल फैंस को ईद पर अपनी फिल्म रिलीज कर तोहफा देते हैं. ऐसे में अगर राधे ईद पर रिलीज नहीं हुई तो यकीनन ही भाईजान के फैंस निराश होंगे. फिलहाल सलमान खान की तरफ से राधे की रिलीज पर कोई बयान सामने नहीं आया है.



Log In Your Account