ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर खरीदने हर्षवर्धन राणे बेंचेंगे अपनी रॉयल एनफील्ड, पिछले साल खुद कोरोना संक्रमित हुए थे

Posted By: Himmat Jaithwar
5/2/2021

देश में लगातार कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर ने तबाही मचा रखी है। ऐसे में कई सितारे मदद के लिए आगे आए हैं, इनमें नया नाम हर्षवर्धन राणे का है। राणे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया है कि वे अपनी बाइक बेच रहे हैं ताकि जरूरतमंदों के लिए ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर खरीद सकें। हर्षवर्धन ने यह बाइक 2014 में खरीदी थी।

खुद कोरोना से जूझ चुके हैं हर्षवर्धन
हर्षवर्धन ने अपनी बाइक धोते हुए एक फोटो शेयर की है, जिसमें लिखा है- अपनी मोटरसाइकल दे रहा हूं, ताकि जरूरतमंदों को ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर दे सकूं। कृपया हैदराबाद में अच्छे कंसन्ट्रेटर खोजने में मेरी मदद करें। अक्टूबर 2020 में हर्षवर्धन राणे भी कोरोना का शिकार हो चुके हैं। उन्हें कोरोना संक्रमण के चलते आईसीयू में एडमिट किया गया था और वे 4 दिनों तक ऑक्सीजन के सपोर्ट पर रहे थेl

और भी हैं मददगार सितारे
गौरतलब है कि हर्षवर्धन राणे अकेले सितारे नहीं हैं जो मौजूदा हाल में अपने सामर्थ्य अनुसार मदद कर रहे हैं। इससे पहले कन्नड़ एक्टर अर्जुन गौड़ा भी एम्बुलेंस ड्राइवर बनकर कोविड मरीजों को हॉस्पिटल पहुंचाने का काम कर रहे हैं। मददगार सितारों में सोनू सूद, अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना, भूमि पेडणेकर, गुरमीत चौधरी के नाम भी शामिल हैं।



Log In Your Account