फेमस एक्टर Sooraj Thapar की बिगड़ी तबियत, ICU में हुए एडमिट

Posted By: Himmat Jaithwar
5/9/2021

नई दिल्ली: इन दिनों पूरा देश कोरोना महामारी के प्रकोप को झेल रहा है. सोशल मीडिया से लेकर असल जिंदगी तक हर तरफ हाहाकार और मौत का तांडव नजर आ रहा है. कोरोना की दूसरी लहर ने सभी को झकझोर कर रख दिया है. वहीं टीवी और सिनेमा जगत से भी कई बुरी खबरें सामने आ रही हैं. अब खबर आई है कि फेमस अभिनेता सूरज थापर (Sooraj Thapar) की सेहत बिगड़ने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है.

सूरज को कोरोना है या नहीं?

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार अभी यह जानकारी सामने नहीं आई है कि सूरज थापर (Sooraj Thapar) को कोरोना हुआ है या फिर नहीं अभी इसकी रिपोर्ट नहीं आई है. लेकिन खबर के अनुसार उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई और उन्हें फौरन आईसीयू में भर्ती कराया गया है.

गोवा से लौटने पर बिगड़ी तबियत

बताया जा रहा है कि सूरज इन दिनों गोवा में अपने टीवी शोज की शूटिंग में बिजी थे. लेकिन जब गोवा में शूटिंग बंद हुई तो वह मुंबई लौट आए. गोवा से शूटिंग के बाद जब वह मुंबई पहुंचे उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई. ऐसे में मुंबई तक के सफर में उनके संक्रमित होने की आशंका जताई जा रही है. 

तीन दिन से था बुखार

गौरतलब है कि इन दिनों सूरज थापर गोवा में अपने स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो 'शौर्य और अनोखी' (Shaurya – Ek Anokhi Kahaani) की शूटिंग करने के लिए हर दिन मुंबई से गोवा का सफर कर रहे थे. इस बीच उनके साथियों ने जानकारी दी है कि उन्हें बीते तीन दिन से बुखार आ रहा था. लेकिन वो फिर भी काम कर रहे थे. लेकिन जब सूरज थापर मुंबई पहुंचे तो उन्हें तेज बुखार हुआ और उनका ऑक्सीजन लेवल भी काफी कम हो रहा था.ऐसे में एक्टर को तुरंत ही आईसीयू में भर्ती करवाया गया.

अभिनेता की बहन ने दी ये जानकारी 

इस दौरान उनकी बहन वनीता थापर उनके साथ हैं. उन्होंने बताया है कि अभी तक सूरज की कोरोना की रिपोर्ट सामने नहीं आ सकी है. इस खबर के अनुसार सूरज की इच्छा लीलावती में भर्ती होने की थी, लेकिन मजबूरन उन्हें मलाड के ही हॉस्पिटल में एडमिट करवाया है.

इन सीरियल से मिली पहचान

सूरज थापर ने बीते कुछ सालों में कई तरह के रोल करके अपनी पहचान हासिल की है. वह 'चंद्रगुप्त मौर्य' में राजा घनानंद के किरदार में दिखे तो साथ 'ससुराल गेंदा फूल', 'एक नई पहचान' ' छल-शह और मात' सीरील्स में सूरज नजर आ चुके हैं. इसके साथ ही उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है. 



Log In Your Account