Salman Khan के बेहद करीब हैं उनके हमशक्ल Parvez Kazi, हर फिल्म में देते हैं उनका साथ

Posted By: Himmat Jaithwar
5/18/2021

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) की 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) ईद पर रिलीज हो गई है. कोरोना की दूसरी लहर के बीच फिल्म को रिलीज किया गया. कमाई के मामले फिल्म अच्छ प्रदर्शन कर रही है. सलमान की में फिल्म धमाकेदार डायलॉग्स, डांस नंबर और कमाल के सटंट्स हैं. ये तो आप जानते ही हैं कि एक फिल्म को बनाने में कई लोगों का सहियोग होता. पूरी टीम मिल-जुल कर काम करती है. फिल्मों में दिखने वाले एक्शन सीन्स के पीछे भी कड़ी मेहनत होती है. 

सलमान के बॉडी डबल हैं परवेज

फिल्म में दिखने वाला हर एक्शन सीन हीरो नहीं करता है, बल्कि बॉडी डबल या सटंट डबल करते हैं. ऐसा ही 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai)  में भी हुआ है. सलमान खान (Salman Khan) के हमशक्ल कहे जाने वाले परवेज काजी ने सलमान खान के सटंट सीन किए हैं. परवेज (Parvez Kazi) हू-ब-हू सलमान खान जैसे ही दिखते हैं. हाईट से लेकर चौड़ाई सब सेम टू सेम है. 

दोनों लग रहे सेम टू सेम

परवेज (Parvez Kazi) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के सेट से तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें से एक तस्वीर में परवेज और सलमान खान (Salman Khan) साथ खड़े नजर आ रहे हैं. दोनों ने एक जैसे कपड़े पहने हैं. दोनों ने ही ब्लू चेक शर्ट के साथ ग्रे राउंड नेक टी-शर्ट पहनी है. दोनों को एक झलक में पहचान पाना काफी मुश्किल है. 

 

 



Log In Your Account