सलमान खान ने कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी से मिलाया हाथ, कोविड इमरजेंसी में मुफ्त देने के लिए मंगवाए 500 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

Posted By: Himmat Jaithwar
5/21/2021

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश में हाहाकार मचाया हुआ है। ऊपर से ऑक्सीजन और दवाओं की किल्लत ने मुश्किलात और बढ़ा दी हैं। ऐसे में विभिन्न सामाजिक और धार्मिक संगठनों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी बढ़ चढ़कर प्रभावितों की मदद कर रहे हैं। सुपरस्टार सलमान खान भी इस मुहिम में शामिल हैं। उन्होंने जरूरतमंदों की मदद के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बुलवाए हैं, जिसकी पहली खेप मुंबई पहुंच गई हैं। सलमान की ओर से ये कंसंट्रेटर मुफ्त दिए जाएंगे।

बाबा सिद्दीकी के साथ मिलाया हाथ

सलमान खान ने अपनी इस पहल के लिए कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे जीशान सिद्दीकी के साथ हाथ मिलाया है। बाबा और जीशान ने फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर 500 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर आयात होने की जानकारी दी थी, जिसे सलमान ने अपने अकाउंट से री-पोस्ट किया है।

पोस्ट में लिखा गया है, "हमारे 500 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मुंबई पहुंच गए हैं। जिन कोविड पेशेंट्स को आपात स्थिति में जरूरत हो, वे हमें 8451869785 पर कॉल कर सकते हैं या फिर मुझे टैग/डायरेक्ट मैसेज भी कर सकते हैं। हम उन्हें ये कंसंट्रेटर मुफ्त में देंगे। प्लीज इस्तेमाल होने के बाद इन्हें लौटा दिया जाए।"

लगातार मदद कर रहे हैं सलमान

सलमान एक ओर जहां अपनी फिल्म 'राधे' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वहीं, जरूरतमंदों की लागातार मदद भी कर रहे हैं। हाल ही में उन्हें अपनी टीम के साथ फ्रंटलाइन वर्कर्स को फूड पैकेट बांटते देखा गया था। इतना ही नहीं, वे पैकेट भेजने से पहले खुद खाने की जांच भी कर रहे थे।



Log In Your Account