सीने में दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती हुए थे 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के डायरेक्टर, डॉक्टर्स ने दी आराम की सलाह

Posted By: Himmat Jaithwar
5/27/2021

डायरेक्टर-प्रोड्यूसर के तौर पर 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' जैसी फिल्में बना चुके फिल्ममेकर अनुराग कश्यप को हाल ही में दिल का दौरा पड़ने के बाद मुंबई के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई। इस बात की जानकारी देते हुए कश्यप के स्पोकपर्सन ने एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में कहा, "जी हां, उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है और अब वे स्वस्थ हो रहे हो रहे हैं। उनकी चिंता करने के लिए आपका शुक्रिया।"

सीने में हल्का दर्द होने के बाद गए थे हॉस्पिटल
रिपोर्ट्स में कश्यप के करीबी सूत्रों के हवाले से लिखा है कि पिछले सप्ताह उनके सीने में हल्का सा दर्द उठा था। इसके बाद वे चैकअप के लिए हॉस्पिटल गए थे। इस दौरान जब उनकी एंजियोग्राफी की गई तो दिल में कुछ ब्लॉकेज देखे गए। फिर डॉक्टर की सलाह के बाद उन्होंने तुरंत ही सर्जरी के लिए भर्ती होने का फैसला लिया। डॉक्टर्स ने कश्यप को कुछ सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी है।

अगली फिल्म 'दोबारा' पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में
वर्कफ्रंट की बात करें तो बतौर प्रोड्यूसर अनुराग की पिछली फिल्म 'एके वर्सेज एके' 24 दिसंबर 2020 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी, जिसे विक्रमादित्य मोटवाने ने डायरेक्ट किया था। उनकी अगली फिल्म 'दोबारा' है, जिसकी शूटिंग वे मार्च में पूरी कर चुके हैं। तापसी पन्नू स्टारर इस फिल्म के डायरेक्टर भी अनुराग ही हैं। फिलहाल फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम चल रहा है।



Log In Your Account