Kajal Aggarwal को शादी के बाद आ रहीं दिक्कतें, फिल्मों में काम करने के लिए लेंगी आधी फीस

Posted By: Himmat Jaithwar
5/30/2021

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्ट्रेस और साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) पर शादी के बाद मुसीबतों का पहाड़ टूट गया है. काजल अग्रवाल को अब फिल्में मिलनी कम हो गई है, जिस वजह से एक्ट्रेस ने अब आधी फीस मे काम करने का मन बना लिया है, ताकि उनके करियर की गाड़ी पटरी से ना उतरे. 

फीस आधी करेंगी काजल

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के अनुसार,  शादी के बाद अदाकारा काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal Films) को फिल्मों के बहुत ज्यादा ऑफर नहीं मिल रहे हैं. लिहाजा, अच्छे प्रोजेक्ट अपने खाते में जोड़ने के लिए आधी फीस घटाने का फैसला किया है. काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के लिए यह फैसला लेना आसान नहीं है लेकिन अच्छे ऑफर हाथ से जाने के डर के चलते उन्होंने यह बड़ा कदम उठाया है.

इन फिल्मों में आएंगी नजर

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का एक मशहूर चेहरा तो हैं ही, साथ ही काजल अग्रवाल ने बॉलवुड की भी कई फिल्मों में काम किया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म 'आचार्या' में काजल मुख्य किरदार निभाती दिखेंगी. इसके अलावा काजल, कमल हसन की बिग बजट ड्रामा फिल्म 'इंडियन 2' का भी हिस्सा हैं. काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के पास नागार्जुन की अहली फिल्म भी है, जिसे प्रवीण कर रहे हैं. 



Log In Your Account