Mallika Sherawat ने शेयर किया अपने बंगले का खूबसूरत वीडियो, गार्डन और स्वीमिंग पूल देख मोहित हो जाएंगे आप

Posted By: Himmat Jaithwar
6/1/2021

नई दिल्ली: मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो लगातार एक्टिव हैं. अपने फैंस के मनोरंजन के लिए वो फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके बंगले की एक झलक देखने को मिली. 

मल्लिका का बंगला

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat Luxury Villa) लॉस एंजेलिस में लग्जरी लाइफ एंजॉय कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके विला की झलक देखने को मिली. वीडियो की शुरुआत होती है एक बड़े दरवाजे से जिससे मल्लिका बाहर आती हैं और अपने डॉग के साथ पूल की तरफ जाती हैं. फिर पूल में जाने के बाद वह पानी से डॉग के साथ खेलती हैं.


 

फोटोज करती रहती हैं शेयर

वीडियो में मल्लिका (Mallika Sherawat House) का विला देख फैंस हैरान रह गए और तरह-तरह के कमेंट करने लगे. मल्लिका आए दिन अपने इस घर से फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. मल्लिका इससे पहले भी फैंस को अपने विला के गार्डन और पूल की झलक दिखा चुकी हैं. 


 

2013 में कही थी शिफ्ट होने की बात

बता दें कि साल 2013 में मल्लिका (Mallika Sherawat In Los Angeles) ने लॉस एंजेलिस में शिफ्ट होने की बात कही थी. मल्लिका ने एक इंटरव्यू में कहा था, मैंने अपने समय को लॉस एंजेलिस, अमेरिका और भारत में डिवाइड किया हुआ है. तो अब मैं अमेरिका में जब सोशल फ्रीडम एक्सपीरियंस करती हूं और जब वापस भारत जाती हूं और वहां महिलाओं को लेकर लोगों की सोच को देखती हूं तो एक स्वतंत्र महिला होने के नाते ये देखकर मुझे बुरा लगता है.

मल्लिका का करियर

आपको बता दें कि मल्लिका (Mallika Sherawat Career) ने अपने करियर की शुरुआत टी.वी. विज्ञापनों से की थी. इसके बाद एक्ट्रेस 'जीना सिर्फ मेरे लिए' में एक छोटे से रोल में नजर आई थीं. मल्लिका ने फिल्म 'ख्‍वाहिश', 'मर्डर', 'प्यार के साइडेफेक्ट' और 'वेलकम' से काफी नाम कमाया.



Log In Your Account