घर जा रहे बाइक सवार चाचा-भतीजे को बदमाशों ने रोका, धारदार हथियार से हमला कर चाचा की हत्या की

Posted By: Himmat Jaithwar
6/29/2021

सागर। सागर के बहेरिया थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात बहेरिया ब्रिज के पास भतीजे से मारपीट कर चाचा की हत्या कर दी गई। वारदात सामने आते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाया। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

सूचना के अनुसार संतोष पिता नन्हें चढ़ार (52) निवासी लालेपुर सोमवार देर रात बीना से भतीजे अभिषेक के साथ बाइक पर सवार होकर अपने घर लालेपुर जा रहा था। इसी दौरान बहेरिया ब्रिज के पास अज्ञात 3 बदमाशों ने बाइक को रोका और मारपीट शुरू कर दी। बदमाशों ने अभिषेक के साथ मारपीट की। वहीं चाचा संतोष पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। घटना में सीने के नीचे बायें तरफ धारदार हथियार लगने से संतोष की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या की सूचना मिलते ही बहेरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाया। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

वारदातस्थल पर पड़ा खून।
वारदातस्थल पर पड़ा खून।

बाइक रोकी और मारपीट करने लगे
वारदात में घायल अभिषेक ने बताया कि चाचा संतोष के साथ बाइक से घर जा रहा था। तभी अचानक ब्रिज के पास 3 लोगों ने बाइक रोक ली। बाइक रोकते ही उन्होंने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी। वहीं एक बदमाश ने चाकूनुमा धारदार हथियार निकाला और चाचा पर हमला कर दिया। गंभीर चोट लगने से उनकी मौत हो गई। मारपीट करने वालों को पहचानता नहीं हूं। वहीं चाचा का किसी से कोई विवाद भी नहीं था।

बहेरिया थाना प्रभारी गौरव तिवारी ने बताया कि बहेरिया ब्रिज के पास अज्ञात 3 बदमाशों ने धारदार हथियार मारकर व्यक्ति की हत्या की है। आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। मामले में जांच की जा रही है। जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

मौके पर जांच करती हुई पुलिस।
मौके पर जांच करती हुई पुलिस।



Log In Your Account