प्रेमजाल में फंसाकर रिश्तेदारी में गई युवती को भगाया, डेढ़ महीने तक शारीरिक शोषण के बाद छोड़कर भागा

Posted By: Himmat Jaithwar
7/2/2021

जबलपुर। शादी का झांसा देकर 23 वर्षीय युवती से एक युवक पिछले तीन वर्षों से शारीरिक शोषण करता रहा। युवती डेढ़ महीने पहले सिवनी रिश्तेदारी में गई तो आरोपी उसे भगा ले गया। डेढ़ महीने तक अलग-अलग ठिकाने बदलता रहा। इस दौरान युवती से रेप करता रहा। इसके बाद उसे सिवनी में रिश्तेदार के यहां छोड़कर भाग गया। सिहोरा पुलिस ने इस मामले में रेप का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

सिहोरा पुलिस के मुताबिक 23 वर्षीय युवती क्षेत्र की रहने वाली है। वह दो महीने पहले सिवनी लखनादौन में मौसी के घर गई थी। वहां से सिहोरा निवासी वासू नाम का युवक भगा ले गया। दोनों के बीच 2018 से प्रेम संबंध थे। शादी का झांसा देकर वह युवती के साथ रेप करता रहा। युवती को रिश्तेदार के घर से भगाने के बाद आरोपी उसे नरसिंहपुर, कटनी में डेढ़ महीने तक रखा। इसके बाद वह युवती को सिवनी में छोड़कर भाग गया। युवती की शिकायत पर जीरो पर सिवनी में रेप का मामला दर्ज हुआ था। वहां से केस डायरी ट्रांसफर होकर सिहोरा पहुंची तो असल कायमी हुई।

बिना नंबर की इसी कार से दीपक का आरोपियों ने किया था अगवा। (फाइल फोटो)
बिना नंबर की इसी कार से दीपक का आरोपियों ने किया था अगवा। (फाइल फोटो)

युवती के भाईयों ने आरोपी के दोस्त का कर लिया था अपहरण
युवती के वापस आने के बाद वासू के बारे में जानकारी हुई तो युवती के भाइयों ने बीते 26 जून की रात में उसके दोस्त दीपक पटेल का अपहरण कर लिया था। उसे कई घंटे तक आरोपी कार में लेकर घूमते रहे। वासू की बहन रिठौरी में रहती है, वहां भी ले गए। उसी दौरान दीपक पटेल कार से कूद गया और नदी तैर कर देर रात तीन बजे घर पहुंचा। उसके बयान के आधार पर पुलिस ने कार सवार चारों आराेपियों को दबोच लिया था। कार भी जब्त कर ली थी।



Log In Your Account