राधाकृष्ण: शो को अलविदा कहेंगी मल्लिका सिंह? कहानी में होंगे ये बड़े बदलाव!

Posted By: Himmat Jaithwar
4/18/2020

टीवी शो राधाकृष्ण की गजब की फैन फॉलोइंग है. जिस खबूसूरती से इस शो में राधाकृष्ण के किरदार और उनके प्यार को दिखाया गया है वो वाकई फैन्स को मंत्रमुग्ध कर जाता है. हालांकि ऐसा लगता है कि फैन्स के लिए एक निराश करने वाली खबर जल्द ही आ सकती है. राधा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मल्लिका सिंह जल्द ही इस शो को अलविदा कह सकती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो शो में कुछ बदलाव किए जाने की तैयारी है और मल्लिका इस बात से खुश नहीं हैं.

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक शो के मेकर सिद्धार्थ कुमार तिवारी अब इसे महाभारत वाले ट्रैक पर लेकर जाना चाहते हैं. खबर ये भी है कि इस शो का नाम भी बदलने की तैयारी चल रही है. जाहिर है कि अगर शो की कहानी महाभारत वाले ट्रैक पर जाएगी तो इसमें राधा का किरदार बहुत हद तक घट जाएगा. क्योंकि फिर शो में अर्जुन और कृष्ण की दोस्ती वाला ट्रैक हाइलाइट किया जाएगा. तमाम नए अभिनेताओं को इंट्रोड्यूस किया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन से पहले ही किश्नुक वैद्य से अर्जुन के किरदार के लिए बात हो चुकी है. फिलहाल तो लॉकडाउन के चलते सभी शोज और फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है लेकिन क्या वाकई शो से राधा अलविदा कहने वाली हैं इस बात की जानकारी तो तभी हो पाएगी जब एक बार फिर से हालात सामान्य होंगे. स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक मल्लिका ने अभी इस खबर पर अपनी' कोई राय नहीं दी है. फैन्स को भी आधिकारिक घोषणा का इंतजार है.


टीआरपी है बदलाव की वजह?
हालांकि इतना जरूर है कि लॉकडाउन के चलते आए इस लंबे ब्रेक के बाद टीआरपी में उछाल के लिए मेकर्स कुछ बड़ा और दिलचस्प करने का फैसला करेंगे. ऐसे में संभव है कि राधा कृष्ण की प्रेम और श्रृंगार से भरी कहानी को महाभारत के युद्ध क्षेत्र में ले जाने का फैसला मेकर्स कर लें.



Log In Your Account