180 क्रू मेंबर्स के साथ शूटिंग लोकेशन पर फंसे हैं टीवी सीरियल 'राधा-कृष्ण' के एक्टर्स

Posted By: Himmat Jaithwar
4/21/2020

मुंबई . छोटे पर्दे के टीवी सीरियल 'राधाकृष्ण (RadhaKrishn)' के एक्टर्स 180 क्रू मेंबर्स के साथ लॉकडाउन (Lockdown) के चलते शूटिंग सेट पर ही फंसे हुए हैं. दरअसल, सीरयल 'राधाकृष्ण' की शूटिंग मुंबई (Mumbai) से दूर महाराष्ट्र (Maharashtra) बॉर्डर के पास उमरगांव में होती है और जब कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले तेज़ी से बढ़े और प्रधानमंत्री ने लॉकडाउन की घोषणा की तब इस सीरियल के एक्टर्स सेट पर शूटिंग कर रहे थे और इनके साथ 180 क्रू मेंबर भी थे. इसलिए यह सब लोग मिलकर उमरगांव के इस सीरियल की शूटिंग लोकेशन पर ही फंसे हैं और लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं.

असल में इनके सीरियल की शूटिंग तो 18 मार्च को ही बंद हो गई थी, लेकिन सीरियल में काम कर रहे एक्टर्स पर्सनल काम के चलते एक-दो दिन के लिए रुके थे और फिर लॉकडाउन की घोषणा हो गई. ऐसे में इन्होंने सुरक्षा के लिहाज से पास अरेंज करने के बजाय लॉकडाउन का वहीं रहकर पालन करना जरूरी समझा. जिसके चलते सुमेध मुदगलकर, मल्लिका सिंह, निमय बाली सहित लगभग 180 क्रू मेंबर यहीं रह रहे हैं.

खबरों की मुताबिक, सीरियल में लीड करने वाले दोनों एक्टर्स सुमेध मुदगलकर और मल्लिका सिंह को लॉकडाउन के पहले ही वापस आ जाना था, लेकिन सीरियल में उग्रपत की भूमिका निभा रहे निमय बाली को उमरगांव में कुछ काम था जिसके कारण टीम ने तय किया कि वे साथ निमय बाली का काम होने के बाद ही टीम के साथ वापस निकलेंगे. लेकिन, 24 मार्च को पीएम मोदी ने लॉकडाउन की घोषणा कर दी, जिसके बाद पूरी टीम यहीं फंसी रह गई.



Log In Your Account