अब भी अस्पताल में भर्ती हैं इरफान खान, प्रवक्ता ने जारी किया हेल्थ अपडेट

Posted By: Himmat Jaithwar
4/29/2020

मुंबई- बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के फैंस मंगलवार को तब एक बार फिर से गमगीन हो गए जब उन्हें इस बात की जानकारी हुई कि इरफान खान की तबीयत अचानक खराब हो गई हैं, जिस वजह से उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल (Kokilaben Dhirubhai Ambani Hospital) में भर्ती कराया गया. इरफान अभी अस्पताल में ही एडमिट हैं, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. इरफान खान अभी भी जिंदगी के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. उनके ऑफिशल स्पोक्स पर्सन ने उनकी हेल्थ से जुड़ा अपेडट (Health Update) शेयर किया है.

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) की तबीयत नासाज़ है. उन्हें कॉलन इन्‍फेक्‍शन (Colon infection) हो गया है. यह इंफेक्शन एक तरह का पाचन रोग है. फिलहाल इरफान डॉक्टरों की निगरानी में हैं. उनकी पत्नी सुतापा सिकदर और उनके दोनों बेटे बाब‍िल और अयान भी इरफान के साथ अस्पताल में हैं. उनके ऑफिशल स्पोक्स पर्सन ने हाल ही में एक बयान जारी कर उनकी सेहत के बारे में अपडेट दी है.

इरफान खान के स्पोक्सपर्सन ने कहा कि ये जानना वास्तव में निराशाजनक है कि इरफान की हेल्थ के बारे में इतने सारे अनुमान लगाए जा रहे हैं. हम सराहना करते हैं कि लोग चिंतित हैं. लेकिन ये देख निराशा होती है कि कुछ सोर्स अफवाहें फैलाते हैं और पैनिक क्रिएट करते हैं. इरफान एक मजबूत व्यक्ति हैं और अभी भी लड़ाई लड़ रहे हैं. हम वास्तव में आपसे अनुरोध करते हैं कि अफवाहों में न पड़ें और उन बातचीत में भाग न लें जो काल्पनिक हैं. हमने हमेशा उनके स्वास्थ्य को लेकर स्पष्टीकरण दिया है और उनकी हेल्थ अपडेट सभी से शेयर की है और हम ऐसा करना जारी रखेंगे.

दरअसल, अस्पताल में भर्ती होने के बाद इरफान खान और उनकी तबीयत को लेकर कई तरह की अफवाहें सामने आ रही हैं. विदेश के लौटने के बाद इरफान अपने रूटीन चेकअप के लिए भी कोकिलाबेन अस्‍पताल जाते हैं. इरफान खान हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे. साल 2017 जून के महीने में इस बीमारी का पता चलते ही इरफान काम बीच में ही छोड़कर अपना विदेश में इलाज करा रहे थे. इरफान ने न सिर्फ अपनी बीमारी की खबर सोशल मीडिया पर दी थी बल्कि समय-समय पर उन्होंने और उनके परिवार ने उनकी तबीयत से जुड़ी अपडेट साझा कर फैंस और मीडिया का शुक्रिया अदा किया.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही इरफान की मां का निधन हुआ था. इरफान लॉकडाउन की वजह से अपनी मां के अंतिम संस्‍कार में शामिल नहीं हो सके थे. इरफान खान की मां सईदा बेगम लंबे समय से बीमार थीं. परिवारजनों ने अंतिम विदाई देकर उन्हें जयपुर में सुपुर्दे खाक किया.



Log In Your Account