लॉकडाउन के बीच सलमान खान ने दिखाई अपनी जबरदस्त बॉडी, फोटो हो रही है वायरल

Posted By: Himmat Jaithwar
5/2/2020

लॉकडाउन के चलते सलमान खान परिवार के साथ अपने पनवेल वाले फार्म हाउस में फंसे हुए हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी उनके फार्म हाउस में रह रही हैं। जैकलीन ने सलमान की एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो जमकर वायरल हो रही है। फोटो में सलमान खान वर्क आउट करते नजर आ रहे हैं।  

तस्वीर में सलमान शर्टलेस होकर एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं। वह अपनी जबरदस्त बॉडी को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। उनकी इस तस्वीर को बहुत पसंद किया जा रहा है। इस फोटो को जैकलीन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'गिफ्ट या बहुत मेहनत की ?? मुझे लगता है कि वह हर रोज के अपने पद के लिए आभार और सम्मान व्यक्त करते हैं, जो ईश्वर ने उन्हें दिया है। और भी बहुत कुछ आने के लिए है। सुरक्षित रहें।' 

लॉकडाउन में ग्रे हेयर, और नये अंदाज में दिखे आमिर खान, बेटी इरा खान ने शेयर किया फोटो

 

याद दिला दें कि इससे पहले सलमान खान ने एक तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर में एक तरफ जहां सलमान खान जिम में नजर आ रहे थे तो वहीं उनके पीछे जैकलीन उनकी तस्वीर क्लिक करते नजर आ रही थीं। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को फैंस ने काफी पसंद किया था।


सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म का नाम राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई है। इसमें वह अंडरकवर पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी काम कर रही हैं। फिल्म का निर्देशन प्रभूदेवा कर रहे हैं। हालांकि कोरोना के चलते फिल्म की बची हुई शूटिंग फिलहाल के लिए रोक दी गई है। 



Log In Your Account