कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद कहने के लिए 8 साल की आराध्या ने बनाई ड्राइंग, ऐश्वर्या ने शेयर की तस्वीर

Posted By: Himmat Jaithwar
5/4/2020

मुंबई. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या ने लॉकडाउन में कोरोना वॉरियर्स के जज्बे को सलाम करते हुए उन्हें धन्यवाद कहा है। आराध्या ने एक ड्राइंग बनाई है जिसे उनकी मां ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। ऐश्वर्या ने लिखा, 'मेरी डार्लिंग आराध्या का आभार और प्यार।'


कोरोना वॉरियर्स को कहा धन्यवाद: आराध्या ने अपनी ड्राइंग में कोरोना वॉरियर्स जैसे डॉक्टर्स, नर्स,आर्मी जवानों, पुलिस, शिक्षकों और पत्रकारों के चित्र बनाए हैं। साथ ही उन्होंने घर में रहिए, सुरक्षित रहिए जैसे संदेश के साथ धन्यवाद भी लिखा है। इस ड्राइंग में आराध्या ने अपने आपको माता-पिता का हाथ पकड़कर खड़े हुए दिखाया है। उन्होंने अभिषेक को यलो टी-शर्ट और जींस में तो मां को व्हाइट ड्रेस में दिखाया है। खुद के लिए आराध्या ने पिंक ड्रेस चुनी है। साथ ही पूरी ड्राइंग में लाल और कई रंगों से दिल बने हुए हैं। 


फैन्स ने की तारीफ: ऐश्वर्या ने जैसे ही इस ड्राइंग की तस्वीर शेयर की, फैन्स ने उसकी तारीफ करनी शुरू कर दी। इसे अब तक 20 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। एक फैन ने कमेंट में लिखा, बेहतरीन, क्या सुंदर तस्वीर है। एक और यूजर ने लिखा, उन सभी को धन्यवाद जो इस कठिन समय में अपने घर में रहे। आप सब भी हीरो हैं। 


8 साल की हैं आराध्या: आराध्या का जन्म 16 नवंबर 2011 को हुआ था। वह 8 साल की हैं। आराध्या मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल में पढ़ती हैं। उन्हें पेंटिंग, डांसिंग, सिंगिंग का शौक है।



Log In Your Account