मानवता हुई शर्मसार, लावारिस के शव को कचरे के ढेर में दफनाया

Posted By: Himmat Jaithwar
7/6/2022

तलाशते हुए परिजन थाने पहुंचे तब पता चला कि मौत हो चुकी है बेटे की, सुबह से  शव की तलाश में पोकलेन कर रही खुदाई लेकिन नहीं मिला शव

रतलाम(तेज़ इंडिया टीवी)।शहर में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। जिम्मेदार लावारिस शवों को किस तरह से दफना रहे है, इसकी पोल बुधवार को खुल गई। बीते कुछ दिन पूर्व काटजू नगर में मिले युवक के शव को पुलिस ने  कचरा स्थल के एक स्थान पर गाड़ दिया। अब जब परिजन युवक को तलाशते थाने पहुंचे तो पुलिस ने शव को निकालने के लिए खुदाई कार्य तो शुरू करा दी लेकिन सुबह से शाम तक शव का पता नहीं चल सका।
पीड़ित परिजनों की माने तो वह जब बेटे की तलाश में थाने पहुंचे तो पुलिस ने जवाब दिया कि अभी चुनाव चल रहा है। बार बार चक्कर काटने के बाद जब वह, फिर से थाने पहुंची तो उसे कपड़े और चप्पल दिखाए गए जिसे देख मां मुमताज ने बताया कि यह उसके बेटे के है। पुलिस ने जब शव निकालने की प्रक्रिया शुरू की तो सुबह से शाम हो गई लेकिन शव का कहीं पता नहीं चला। युवक राजीव नगर डीजल शेड का रहने वाला है।
शव की तलाश के लिए पुलिस के द्वारा अब पोकलेन मशीन के माध्यम से ट्रेचिंग ग्राउंड में  बने कचरा स्थल पर खुदाई कराई जा रही है। लेकिन शाम तक शव का कहीं पता नहीं चल सका है।



Log In Your Account