शहर से गायब हो गए इंटीरियर डिजाइनर करुणा की मौत के जिम्मेदार

Posted By: Himmat Jaithwar
11/3/2022

 इंदौर। इंटीरियर डिजाइनर करुणा शर्मा आत्महत्या केस में पुलिस ने जांच तेज कर दी है। गुरुवार को इस मामले में जिम्मेदारों पर केस दर्ज हो सकता है। सुसाइड नोट सामने आने के बाद आरोपित शहर से गायब हो गए है। रसूखदार परिवार और नेताओं से जुड़े होने के कारण पुलिस भी सोच समझकर जांच बढ़ा रही है। करुणा के पति उत्तम ने भी उन पर ही धमकाने का आरोप लगाया है।

लसूड़िया थाना क्षेत्र स्थित कंचन विहार (स्कीम-114-पार्ट-2) में श्याम दर्शन इमारत में रहने वाली 36 वर्षीय करुणा ने मंगलवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। करुणा ने 10 पन्नों के सुसाइड नोट में बिल्डर हेमंत अत्रीवाल की पत्नी प्रमिला अत्रीवाल, आदित्य अग्रवाल, कृष्णा और मोना पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। करुणा को प्रमिला से बीसी के करोड़ों रुपये लेना थे। आदित्य करुणा पर रुपयों के लिए दबाव बना रहा था। उसने अगस्त में करुणा के फ्लैट में भी तोड़फोड़ कर दी थी। इस घटना से करुणा काफी सहमी हुई थी।
मेरी और बेटी की जान की चिंता रही थी, करुणा ने हमें बाहर भेज दिया

करुणा दो साल से काफी परेशान थी। उसे डर था कि रसूखदार लोग मुझे (उत्तम) और बेटी (कन्नू) को नुकसान पहुंचा सकते हैं। उसने हम दोनों को शहर से बाहर भेज दिया था। लोग रुपयों के लिए सुबह से ही चक्कर लगाना शुरू कर देते थे। ईएमआइ और कर्जदार वाले घर आने लगते थे। मैं भिलाई रहने चला गया था। सोमवार को ही करुणा घर आई थी। उसने दोपहर को मेरे फोन नहीं उठाए तो मुझे कुछ आशंका हुई। मोबाइल पर कनेक्ट सीसीटीवी फुटेज देखे तो वह फांसी का फंदा बना रही थी। इमारत में रहने वाली वर्षा शाह को वाकया बताया तो वह विनोद को लेकर घर पहुंची। ताला तोड़कर हाल में गई लेकिन तब तक करुणा ने प्राण त्याग दिए थे।



Log In Your Account