अस्‍पताल में आख‍िरी पलों में भी 'हुड़ हुड़ दबंग' गा रहे थे वाज‍िद खान

Posted By: Himmat Jaithwar
6/1/2020

मशहूर म्‍यूजिक कंपोजर जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद के इंतकाल की खबर से म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री को बड़ा नुकसान हुआ है। वह बीते कई दिनों से किडनी से संबंधित बीमारियों से जूझ रहे थे और हॉस्पिटल में ऐडमिट थे। इस बीच उनका हॉस्पिटल से एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बिल्‍कुल पहचान में नहीं आ रहे हैं।

44 सेकंड के इस वीडियो में वाजिद 'हुड़ हुड़ दबंग' गाना गा रहे हैं। वह गाते हुए लड़खड़ा रहे हैं लेकिन फिर भी मुस्‍कुरा रहे हैं। आखिर में वह कहते हैं- लव यू ब्रदर। वीडियो देखकर यह समझ आ रहा है कि बीमारी के कारण उनका वजन काफी घट गया था।



सलमान के लिए इन फिल्‍मों में काम
वाजिद खान ने 'दबंग', 'वॉन्‍टेड', 'वीर', 'नो प्रॉब्लम', 'गॉड तुसी ग्रेट हो', 'पार्टनर' सहित कई और फिल्मों में गाना भी गाया है। साजिद-वाजिद की जोड़ी ने 'एक था टाइगर', 'दबंग', 'दबंग 2', 'दबंग 3', 'पार्टनर', 'सन ऑफ सरदार', 'राउड़ी राठौर', 'हाउसफुल 2' जैसी तमाम बेहतरीन फिल्मों को संगीत से सजाया। सलमान ने साजिद-वाजिद की जोड़ी को अपनी फिल्मों में खूब मौके दिए।

इन सिलेब्‍स ने जताया दुख
प्रियंका चोपड़ा, प्रीति जिंटा, सलीम मर्चेंट, अदनान सामी, मीका सिंह, सोनू निगम, परिणीति चोपड़ा, वरुण धवन जैसे सिलेब्‍स ने वाजिद के इंतकाल पर दुख जताया और परिवार के प्रति संवेदनाएं जाहिर कीं।



Log In Your Account