Anushka Shetty ने Prabhas के साथ अपने रिश्ते को लेकर की बात, कहा- मेरा 3 AM Friend है

Posted By: Himmat Jaithwar
3/16/2020

Prabhas और Anushka Shetty को एक कपल के रूप में देखने वालों की कमी नहीं है। इन स्टार्स के अफेयर से लेकर शादी की चर्चाएं हमेशा आती रहती है। उन्होंने साफ कहा कि वे बेस्ट फ्रेंड्स हैं। लेकिन फिर भी उनके फैन्स इस बात पर यकीन नहीं कर रा रहे हैं और उनकी शादी की योजना को लेकर अफवाहें जारी है।

पिछले कुछ सप्ताह से अनुष्का शेट्टी कई कारणों से खबरों में है। हाल ही में दिए डेक्कर क्रोनिकल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बाहुबली को-स्टार प्रभास के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की। अनुष्का शेट्टी ने कहा, 'मैं प्रभास को पिछले 15 सालों से ज्यादा समय से जानती हूं और वह मेरे 3 AM Friends में से एक है। हमें आमतौर पर लिंक-अप किया जाता है क्योंकि हम दोनों की शादी नहीं हुई और एक शानदार ऑनस्क्रीन पेयर हैं। अगर हम दोनों के बीच में कुछ होता तो अब तक सब सामने आ गया होता। हम दोनों एक ही तरह के इंसान हैं और अगर रिश्ते में होते तो भावनाओं को नहीं छिपाते।'

अनुष्का ने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में करीबी दोस्तों में प्रभास के अलावा, नानी, राणा, सुप्रिया यारलगदा, प्रशांति, वाम्सी, राजामौली परिवार और यूवी क्रिएशन्स के प्रमोद का नाम भी लिया।

हाल ही में अनुष्का का नाम तेलुगु हिंदी फिल्म मेकर प्रकाश कोवेलमुडी के साथ जुड़ा था। हाल ही में एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान उन्होंने कहा कि ऐसी अफवाहें उनके परिवार को प्रभावित करती हैं।

उन्होंने कहा, 'मुझे पता नहीं कि ये अफवाहें कहां से आती है। जो लोग मेरे करीब वे मुझे जानते हैं। मैं ऐसी गॉसिप को तवज्जों नहीं देती हूं। लेकिन ये अफवाहें मेरे परिवार को प्रभावित करती हैं।'

बता दें कि अनुष्का शेट्टी अपनी आगामी फिल्म नि:शब्दम् की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। हेमंत मधुरकर निर्देशित फिल्म में माधवन, अंजलि और शालिनी पांडे भी है। फिल्म 2 अप्रैल को रिलीज होगी।



Log In Your Account