रेलकर्मी ने पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर घर में गाड़ दिए शव, पुलिस ने खुदाई कराई तो निकले कंकाल

Posted By: Himmat Jaithwar
1/22/2023


रतलाम। शहर की विंध्यवासिनी कॉलोनी में रविवार शाम नृशंस हत्या कांड का खुलासा हुआ। यहां एक रेलकर्मी ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर घर में ही शवों को गाड़ दिया था। घटना के लगभग 2 माह बाद पुलिस को मिली सूचना के बाद शंका के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक से पूछताछ कर घर में खुदाई की तो पत्नी और बच्चों के कंकाल बाहर निकल आए।

पुलिस के अनुसार घटना शहर के विंध्यवासिनी कॉलोनी की है। यहां के निवासी सोनू बोरासी ने स्वयं की पत्नी निशा, बेटी खुशी 4 और बेटे अमन 7 की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी और फिर घर में गड्ढा खोदकर दफना दिया। हाल ही में पुलिस को शंका होने पर पुलिस ने पूछताछ की तो कहानी सामने आ गई। 

पुलिस ने दोपहर में प्रशासनिक अधिकारियों और फॉरेंसिक टीम की उपस्थिति में विंध्यवासिनी कॉलोनी स्थित सोनू के घर पर पहुंचकर खुदाई शुरू की तो पत्नी और बच्चों के कपड़ों के साथ कंकाल निकल आए। पुलिस ने तीनों कंकाल मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए हैं। 

निशा से उसकी दूसरी शादी हुई थी। सोनू की रेलवे नौकरी भी पिता के स्थान पर अनुकंपा में हुई थी। वह रेलवे में गैंगमैन के पद पर पदस्थ है। पुलिस की माने तो पत्नी और दोनों बच्चों की हत्या के कारणों के संबंध में पूछताछ कर रही है।



Log In Your Account