सपना चौधरी के इस डांस पर दीवाने हुए फैन्स, वीडियो वायरल

Posted By: Himmat Jaithwar
6/4/2020

अपने डांस के मूव से लोगों का दिल जीतने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वीडियो लॉकडाउन में खूब देखे जा रहे हैं. इस कड़ी में उनका एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी के डांस पर लोग झूमते नजर आ रहे हैं.

सपना चौधरी के इस डांस ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. यह हरियाणवी गाना है 'ठाडा भतार' (Thada Bhartar). इस गाने को हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर राजू पंजाबी और सुशीला ताखर ने गाया है. वहीं, कुल्दीप जांगड़ा ने इसके लिरिक्स लिखे हैं.

सपना चौधरी के स्टेज शो के दौरान भीड़ लगना आम बात है. इस वीडियो में भी सपना चौधरी के फैन्स उनके साथ डांस करते दिख रहे हैं. नीचे खड़े लोग उनके डांस को देखकर झूमते दिख रहे हैं. इस गाने को यू-ट्यूब पर करीब 75 लाख ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

बिग बॉस 11 में नजर आ चुकीं डांसर सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग पूरे देश में है. वो जहां भी जाती हैं उन्हें देखने वालों की भीड़ एकत्रित हो जाती है. सपना चौधरी, हरियाणा के अलावा यूपी, बिहार और मध्य प्रदेश कई राज्यों में स्टेज पॉरफॉर्मेंस दे चुकी हैं.

सपना के चाहने वालों की संख्या तेजी से बढ़ी है. साल 2018 में गूगल पर भारत में सबसे ज्यादा सर्च होने वाले स्टार्स में सपना चौधरी तीसरे नंबर पर रही थीं. इनका जलवा अभी भी कायम है. वो जहां भी जाती हैं लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं.



Log In Your Account