खुदको सोनू सूद का मैनेजर बताकर शख्स ने की मजदूरों से पैसे लूटने की कोशिश, एक्टर ने चैट दिखाकर किया सतर्क

Posted By: Himmat Jaithwar
6/5/2020

लॉकडाउन के बाद से ही सोनू सूद प्रवासी मजदूरों और कई अन्य लोगों की लगातार मदद कर एक फरिश्ता बन चुके हैं। कभी बसों से तो कभी ट्रेन से लोगों को निःशुल्क सेवा दे रहे सोनू सूद के नाम से भी अब लोगों ने पैसे लूटना शुरू कर दिया है। खुद सोनू ने इस बात की जानकारी देते हुए सभी को सतर्क किया है।

सोनू ने गुरुवार को अपने ट्विटर अकाउंट से इस फ्रॉड की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, ‘दोस्तों, कुछ लोग आपकी जरुरत का फायदा उठाने के लिए आपसे संम्पर्क करेंगे। जो भी सेवा हम श्रमिकों के लिए कर रहे हैं वो बिल्कुल निःशुल्क है। आपसे अगर कोई भी व्यक्ति मेरा नाम लेकर पैसे मांगे तो मना कर दीजिए और तुरंत हमे या करीबी पुलिस अफसर को रिपोर्ट कीजिए'।

खुदको बताया सोनू सूद का मैनेजर

अपनी पोस्ट में सोनू ने कुछ व्हॉट्सएप्प चैट के स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए हैं जिसमें पैसे मांगने वाला व्यक्ति खुद को सोनू का मैनेजर बता रहा है। बस और ट्रेन का मुफ्त सफर दे रहे सोनू के नाम पर इस व्यक्ति ने मजदूरों से 5000 रुपए की मांग की है। 

टीवी एक्टर की मदद के लिए आगे आए

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में शिवांगी जोशी के पिता का किरदार निभाने वाले राजीश करीर इन दिनों आर्थिक तंगी से जुझ रहे हैं। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो मैसेज के जरिए अपनी परेशानी बताते हुए कहा कि उन्हें 400 से 500 रुपए ही दे दीजिए। इसी के साथ उन्होंने पंजाब वापस जाने की मांग भी की। इसपर सोनू ने खुद राजीश को कॉल करके उनसे परेशानी पूछी। सोनू ने उनसे कहा कि अगर वो पंजाब वापस जाना चाहते हैं तो सोनू खुद उनके लिए परिवहन सुविधा देंगे।

दिन रात कर रहे हैं सेवा

सोनू सूद की पत्नी सोनाली सूद ने हाल ही भास्कर से बातचीत में बताया कि सोनू लगातार प्रवासियों की मदद कर रहे हैं। वो महज 5 घंटे की नींद लेकर लगातार 18 घंटे काम करते हैं। वहीं सोनाली को भी उनके बाहर जाने और लोगों से मिलने पर चिंता लगी रहती है। सोनू अब तक मदद से 25 हजार से ज्यादा लोगों को उनके घर पहुंचा चुके हैं।



Log In Your Account