4 दिन में ही राजेश करीर को मिल गई इतनी आर्थिक मदद, बोले-'प्लीज मेरे अकाउंट में अब और पैसे मत डालिए

Posted By: Himmat Jaithwar
6/5/2020

पिछले दिनों 'बेगुसराय' और 'सीआईडी' जैसे टीवी शो में काम कर चुके अभिनेता राजेश करीर का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में उन्होंने रोते हुए आर्थिक तंगी का जिक्र कर लोगों से मदद करने की गुहार लगाई थी। यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और कई लोगों ने राजेश की आर्थिक मदद कर उन्हें राहत पहुंचाई। अब राजेश ने लोगों से और ज्यादा आर्थिक मदद न करने की अपील की है। 

राजेश ने शेयर किया नया वीडियो: राजेश ने गुरुवार को फेसबुक पर एक नया वीडियो जारी किया। इस वीडियो में उन्होंने उन सभी का आभार जताया जिन्होंने इस मुश्किल दौर में आर्थिक मदद की।

राजेश ने कहा, 'ऐसा लगा जैसे पूरा देश मेरी मदद करने के लिए आगे आ गया। मैं आप सबका तहे दिल से शुक्रगुजार हूं। आप सबने मेरी हैसियत से ज्यादा मेरी मदद कर दी लेकिन अब मैं कहना चाहता हूं कि मेरे अकाउंट में और पैसा मत डालिए। रविवार से लेकर गुरुवार तक मुझे उम्मीद से ज्यादा आर्थिक मदद मिल चुकी है। लेकिन अब आगे अपने परिवार का ख्याल मुझे अपने दम पर ही रखना है। आपका सबका धन्यवाद।

शिवांगी जोशी ने की थी मदद: मदद करने वालों में 'बेगुसराय' में राजेश की बेटी का किरदार निभा चुकीं शिवांगी जोशी भी थीं। उन्होंने करीर को 10 हजार रुपए की आर्थिक मदद पहुंचाई थी।

स्पॉटब्वॉय से बातचीत में राजेश ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा था, "सेट पर हम एक-दूसरे के बहुत ज्यादा करीब नहीं थे। बावजूद इसके संकट की इस घड़ी में उनका मेरी मदद के लिए सामने आना बहुत मायने रखता है।" 

2 जून को वायरल हुआ था का वीडियो: 2 जून को सोशल मीडिया पर राजेश करीर का वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वे कह रहे थे, "दोस्तों, मैं राजेश करीर आर्टिस्ट हूं, बहुत सारे लोग पहचानते होंगे मुझे। बात ये है कि अगर शर्म करूंगा तो जिंदगी बहुत भारी पड़ने वाली है। ऐसा मुझे लग रहा है। बस इतनी गुजारिश करना चाहता हूं कि मुझे मदद की सख्त जरूरत है। हालात बहुत ही नाजुक बने हुए हैं हमारे।"

राजेश ने आगे कहा था, "मुंबई में फैमिली के साथ रहता हूं 15-16 साल से। वैसे भी काफी टाइम से खाली था मैं। अब तो दो-तीन महीना हो गया, हालत बहुत ज्यादा खराब हो रही है। आप लोगों से मेरी रिक्वेस्ट है कि भले 300, 400 या 500 रुपए डाल देंगे तो, क्योंकि शूटिंग कब शुरू होगी, मुझे काम मिले न मिले कुछ पता नहीं है।"

वह आगे बोले थे, "लाइफ ऐसी होगी गई है कुछ समझ नहीं आ रहा है। मैं जीना चाहता हूं बस, हां मैं जीना चाहता हूं। इतनी मेरी हाथ जोड़ के रिक्वेस्ट है आपसे। जितना भी करें, ताकि मैं पंजाब वापस जाना चाहता हूं, जहां पर छोटा-मोटा काम जरूर करूंगा। वो वक्त तय करेगा। प्लीज हेल्प मी।"




Log In Your Account