तलाक के बाद आई पति की याद, रात को ऋतिक रोशन से मिलने उनके घर पहुंचीं सुजैन खान

Posted By: Himmat Jaithwar
3/17/2020

बॉलीवुड जगत में कई ऐसे कई सेलेब्रिटीज हैं जो तलाकशुदा जिंदगी जी रहे हैं। अलग होने के बाद भी ये सेलेब्रिटीज अपने तलाक का असर अपने बच्चों पर नहीं पड़ने देते हैं। हाल ही में सुजैन खान को ऋतिक रोशन से मिलने के लिए उनके घर जाते पाया गया. बता दें कि तलाक के बाद भी इन्हें कई मौकों पर साथ में देखा जा चुका है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जाता है कि सुजैन खान ने ऋतिक रोशन को तलाक देने के बदले में 400 करोड़ की मांग की थी. जो बॉलीवुड में अब तक का सबसे महंगा तलाक है।

अभिनेता ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने 20 दिसंबर, 2000 में शादी की थी।सुजैन ने ऋतिक के दो बेटों को भी जन्म दिया। इसके 14 साल बाद 2014 में दोनों ने एक दूसरे को तलाक दे दिया था. तलाक के बाद कई बार दोनों को साथ में देखा जा चुका है. वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले समय में दोनों फिर से शादी कर सकते हैं।
बता दें कि बॉलीवुड जगत में हाल ही में मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का हुआ तलाक काफी चौंकाने वाला था। तलाक के बाद दोनों अपनी लाइफ को इंजॉय कर रहे हैं। तलाक के बाद मलाइका को कई बार अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ देखा जा चुका है।
वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन को अंतिम बार 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'वार' में देखा गया था। फिल्म में टाइगर श्रॉफ को भी मुख्य किरदार में दिखाया गया था। वहीं सुजैन खान एक मशहूर इंटीरियर डिजाइनर हैं।



Log In Your Account