इंडस्ट्री बंद होने पर घर का डीवीडी कैबिनेट बना अर्जुन कपूर के लिए लाइफ सेवर

Posted By: Himmat Jaithwar
3/17/2020

कोरोनावायरस के बढ़ते मामले देखते हुूए कई फिल्मों की रिलीज डेट, सक्रीनिंग और शूटिंग डेट में बदलाव कर दिए गए हैं। इंडस्ट्री बंद होने से ज्यादातर सेलेब्स अपने घरों में ही हैं। अर्जुन कपूर की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरा'र भी पोस्टपोन हो चुकी है ऐसे में कोई भी काम ना होने के कारण एक्टर घर पर ही समय बिता रहे हैं। अर्जुन ने घर पर बोर ना होने के लिए नई तरकीब निकाल ली है।

 

हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की है। इस तस्वीर में अर्जुन अपने घर में मौजूद ब्लू रे डीवीडी की कैबिनेट दिखा रहे हैं। हुडी पहने हुए अपनी एक तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा , 'ये ब्लू रे कैबिनेट अगले दो हफ्तों के लिए मेरा लाइफ सेवर बनने वाला है'। कई सारी सीडीज से भरे शेल्फ को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अर्जुन घर में फिल्में और वीडियोज देखकर अपना अच्छा टाइम पास कर लेंगे।

अर्जुन कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी।

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' 20 मार्च को रिलीज की जाने वाली थी। इस फिल्म का प्रमोशन भी शुरू हो चुका था मगर 31 मार्च तक देश के ज्यादातर सिनेमाघर बंद होने के कारण मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है। 



Log In Your Account