MTFE के बाद highrich के नाम से कई लोगो आपने जाल मैं फसाया

Posted By: Himmat Jaithwar
2/2/2024

MTFE में लोगे को डुबाने के बाद रूपायन के सुनील गुप्ता ने फिर यूवाओ को अपने जाल में फसाया 

रतलाम। शहर में कुछ लोग युवाओं को लालच देकर अपने जाल में फसाकर उन्हे रोजगार देने के नाम से MLM कंपनी में पैसा लगवा रहें है यह खेल सालो से शहर में चल रहा है कंपनी कुछ समय में हे लोगे का पैसा लेकर गायब हो जाते है और रतलाम के लीडर फिर नई कंपनी के नाम से अपनी दुकानें चालू कर देते है। गांव से शहर में पढ़ाई करने आने वाले लोगो को करोड़ पति बनने के सपने दिखाकर अपने जाल मैं फसा लेते है।
कुछ माह पूर्व MTFE मैं कई लोगो के लाखो रुपए डुबो चुका सुनील गुप्ता ने फिर हाई रिच कंपनी में हजारों युवाओं के लाखो रुपए इस कंपनी में लगवा दिए और अब कंपनी ने लोगो को पैसा देना बंद कर दीया। कंपनी ने सिर्फ़ दिखावे के लिए ही मोबाइल एप में उनका पैसा शो कर रहा है लेकिन वो विड्रोल नही कर पा रहे है। इसे में हजारों लोगो का पैसा इस कंपनी में लागा हुआ हे और वे अपने आप को फिर ठगा हुआ मेहसूस कर रहें है। 

MTFE के रतलाम के सरगना सुनील गुप्ता ने अब हाईरिच के नाम से लोगो को ठगा

MTFE में लोगो के लाखो रुपए डूबने वाला रतलाम का लीडर अपने आप को फरियादी बताकर पुलिस की कार्यवाही से बच निकला और उसने फिर शहर में लोगो को फसाने के लिए हाई रिच कंपनी में लोगे को करोड़पति बनने के सपने दिखाकर उनके लाखो रुपए इन्वेस्ट करवा दिए। लेकिन हाई रिच कंपनी ने अब लोगे को पैसा देना बन्द कर दीया। 

तेज इंडिया की मुहिम से MTFE के कई लीडर गए सलाखों के पीछे

ऑनलाइन ट्रेडिंग कंपनी में पैसे लगाकर हजारों लोगे की जिंदगी बर्बाद करने वाले लीडरों को तेज इंडिया टीवी की मुहिम के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा और लाखो रुपए फ्रिज किए। शहर में अन्य नाम से चलने वाली कंपनी युवाओं को लालच देकर इस दल दल में सफाने वाले लीडरों का भी खुलासा तेज इंडिया टीम करेगी।



Log In Your Account