करण जौहर का ऐलान, Netflix पर रिलीज होगी गुंजन सक्सेना- द करगिल गर्ल

Posted By: Himmat Jaithwar
6/9/2020

जाह्नवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना को लेकर सोशल मीडिया पर कई दिनों से चल रही खबरें सही साबित हुई है. अब फिल्ममेकर करण जौहर ने खुद इस बात का ऐलान कर दिया है कि फिल्म गुंजन सक्सेना नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. करण जौहर ने ट्विटरह पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "उसके प्रेरणादायक सफर ने इतिहास रच दिया. ये उसकी कहानी है. गुंजन सक्सेना - द करगिल गर्ल, जल्द आ रही है नेटफ्लिक्स पर."

वीडियो की बात करें तो इसमें जाह्नवी कपूर का वॉयस ओवर है जो बता रही हैं, "गुंजन सक्सेना, लखनऊ की एक छोटी सी लड़की. जिसका एक बहुत बड़ा सपना था. बड़ी होकर पायलट बनने का सपना. लेकिन जो दुनिया ये सोचती थी कि लड़कियां गाड़ी नहीं चला सकतीं, क्या वो गुंजन को प्लेन उड़ाने देतीं? उस दीवानी को दुनिया की परवाह नहीं थी, बस अपने पापा पर भरोसा था. जो कहते थे कि प्लेन लड़का उड़ाए या लड़की, उसे पायलट ही कहते हैं."

इस वीडियो के साथ करण जौहर ने फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज कर दिया है जिसमें गुंजन सक्सेना हेलिकॉप्टर उड़ाते नजर आ रही हैं. पोस्टर में हालांकि इस बात का जिक्र नहीं किया गया है कि फिल्म कब रिलीज होगी. हालांकि धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने का ये बड़ा फैसला जाहिर तौर पर बाकी फिल्ममेकर्स को सोचने पर मजबूर कर सकता है. बता दें कि इससे पहले भी कई फिल्मों पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा चुका है.

Log In Your Account