तारक मेहता...' की शूटिंग बंद नहीं करना चाहते असित मोदी जानिए क्या कहा फैन्स ने

Posted By: Himmat Jaithwar
3/17/2020

कोरोनावायरस के चलते मुंबई में बॉलीवुड और टीवी शोज की शूटिंग 31 मार्च तक कैंसिल कर दी गई है लेकिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी शूटिंग रोकना नहीं चाहते हैं। उन्होंने एक ट्वीट करके महाराष्ट्र सरकार से शूटिंग जारी रखने की अपील की है। असित ने लिखा, @mybmc @bmcmumbai @MaharashtraCmo, हमें जारी सर्कुलर्स पर कोई क्लेरिटी नहीं मिल रही है। अचानक फिल्मसिटी में हमें शूट नहीं करने दिया जा रहा है। हम सेट पर स्वच्छता बनाए रखने के लिए सभी दिशा-निर्देशों का पालन कर रहे हैं और छोटी यूनिट में काम कर रहे हैं। सर कल तक शूटिंग की इजाजत दे दीजिए। 

असित को फैन्स ने दी सलाह: शूटिंग जारी रखने की बात पर फैन्स ने असित को सलाह देते हुए उनकी ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, सर,पहले अपने साथियों का ध्यान रखिए, शूटिंग तो चलती रहेगी,अगर संभव हो सके तो उन्हें छुट्टी पर भेज दीजिए क्योंकि शूटिंग तक पहुंचने के लिए क्रू मेंबर्स को कई ट्रांसपोर्ट माध्यमों से आना पड़ता है।  एक और फैन ने असित की आलोचना करते हुए लिखा, सबसे बड़ा रुपैया? आपसे यह उम्मीद नहीं की थी और जो यह कह रहे हैं कि वह शो को मिस करेंगे तो वह पुराने एपिसोड्स देख सकते हैं, वह मौजूदा एपिसोड्स से कहीं ज्यादा फनी और मनोरंजक हैं। 

असित ने दी सफाई: दैनिकभास्कर से बातचीत में असित ने कहा, 'देखिए हम ऐसे संकट के दौर में हैं जहां हमें डरना भी नहीं हैं और पॉजिटिव सोच बनाए रखनी है। फ़िलहाल तो तारक की टीम शूटिंग कर रही हैं और मुझे पता नहीं हैं 19 मार्च के बाद क्या होगा। हो सकता हैं 19 मार्च के पहले सब कुछ ठीक हो जाए और हम शूट करते रहें। अगर शूटिंग नहीं हुई तो ब्रॉडकास्टर्स क्या दिखाएंगे, अभी तक इस बारे में हमें कुछ भी नहीं बताया गया हैं। फ़िलहाल हम अपने सेट पर बहुत ध्यान दे रहे हैं और कोशिश कर रहे हैं कि नेगेटिविटी ना फैलाएं। साथ ही ये सरकार का फैसला नहीं हैं, ये प्रोड्यूसर संगठन का फैसला हैं जिसका मैं सम्मान करता हूं। हालांकि इसे किस तरह से अमल करना हैं इसे लेकर थोड़ा सोच-विचार कर रहे हैं।'



Log In Your Account