सोनाक्षी सिन्हा की फैन्स को सलाह, घर पर रहिए, मुसीबत से दूर रहिए

Posted By: Himmat Jaithwar
3/17/2020

कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों ने लोगों में दहशत पैदा कर दी है। इसी के मद्देनजर सोशल मीडिया पर सेलेब्स फैन्स को सुरक्षित रहने की सलाह दे रहे हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने भी कोरोना से बचाव के लिए एक अवेयरनेस मैसेज इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सोनाक्षी ने एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, घर पर रहिए, मुसीबत से दूर रहिए। 

सोनाक्षी ने अपने मैसेज में लिखा, इस समय में हम वो सभी सावधानी बरत रहे हैं जिससे हम और हमारा परिवार सुरक्षित रहे लेकिन इसके साथ ही हमें अपने हाउस हेल्प, घर और ऑफिस स्टाफ की सुरक्षा का भी ध्यान रखना चाहिए। हमें इस बात पर ध्यान देना चाहिए कि उन्हें वर्कलोड के बीच वायरस को लेकर सही और जरुरी जानकारियां मिले। हो सकता है कि उन्हें व्हाट्सएप पर जो जानकारियां मिल रही हैं वो गलत हो और डर बढ़ाने वाली हों।

सोनाक्षी ने की गुजारिश: सोनाक्षी ने आगे लिखा, 'मैं सबसे गुजारिश करना चाहती हूं कि थोड़ा टाइम निकालें और घर में काम करने वाले लोगों और स्टाफ को वायरस के प्रति सही जानकारी दें, साथ ही उन्हें और उनके परिवार को मास्क और सैनिटाइजर भी उपलब्ध कराएं क्योंकि उनके पास इसके लिए शायद पैसे न हों। साथ ही जिन भीड़भाड़ वाली जगह पर आप नहीं जाना चाहते हैं वहां पर अपने अपने स्टाफ और घर में काम करने वाले लोगों को न भेजें। कृपया उनके प्रति भी थोड़ा जिम्मेदार बनिए।' 

https://www.youtube.com/watch?v=W073S1OoCd0



Log In Your Account