मोदी ने कहा- होनहार युवा अभिनेता बहुत जल्द चला गया, खुदकुशी पर हैरान बॉलीवुड बोला- डिप्रेशन सबसे बड़ी महामारी

Posted By: Himmat Jaithwar
6/14/2020

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली है। अभी आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में यह सामने आया है कि वह कुछ दिनों से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे। इंडस्ट्री ने उनके निधन पर दुख जाहिर किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सुशांत सिंह के निधन पर दुख जताया। उन्होंने ट्वीट किया कि एक होनहार अभिनेता बहुत जल्द चला गया। 

इंटरव्यू में कहा था- बैकग्राउंड डांस से कवर बॉय बनना सपने की तरह है
एक इंटरव्यू में सुशांत ने कहा था- कभी-कभी आप अपनी जिंदगी को देखते हैं और कुछ ऐसे पल होते हैं, जिन पर आपको फख्र होता है। फिल्म फेयर अवॉर्ड में जाना मेरे लिए भी ऐसा ही एक लम्हा था। मुझे याद है कि मैं कॉलेज में था, मैं श्यामक की टीम के साथ डांस कर रहा था और उसी टीम का हिस्सा बनकर फिल्म फेयर अवॉर्ड में गया था। डांस के दौरान कई सितारों को देखा था। तब महसूस किया था कि इस फंक्शन में आना और स्टेज पर डांस करना, ये एक महान चीज है। और, अब मैं कवर बॉय हूं। ये एक सपने को जीने की तरह है।

बेहद टैलेंटेड थे सुशांत- अक्षय

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर कहा कि सुशांत काफी टैलेंटेड एक्टर थे, भगवान उनके परिवार को यह दुख सहने की शक्ति दे। एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि सुशांत उनके करीबी दोस्त थे। जो कुछ भी हुआ है, उस पर यकीन नहीं होता। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने ट्वीट किया और कहा कि डिप्रेशन सबसे बड़ी महामारी है।

साथी कलाकार ने कहा- सुसाइड की कोई वजह नहीं
धोनी की बायोपिक में सुशांत के साथ काम करने वाले आलोक पांडे ने कहा- सुशांत तो ऐसा बिल्कुल नहीं था, वह बहुत ही स्प्रिचुअल थे। मुझे बहुत मानते थे। तब दिशा सलियन शायद उसकी मैनेजर नहीं थी। लेकिन, अंकिता लोखंडे आती थी और तब तक दोनों के बीच सब ठीक था। सुशांत के सुसाइड का कोई रीजन दिखाई नहीं देता है। उसे खूब वाहवाही मिल रही थी, उसने छिछोरे में भी अच्छा काम किया। उसे अभी भी काफी काम मिल रहा था। 

सालभर पहले अपने गांव गए थे सुशांत
एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में सुशांत के चचेरे भाई और बिहार के भाजपा विधायक नीरज सिंह ने कहा- इस खबर से काफी दुख पहुंचा है। सुशांत मेरा चचेरा भाई था। वह सालभर पहले अपने गांव मलडीहा गए थे। वे वहां से अपनी मां की मन्नत पूरी करने के लिए अपने ननिहाल भी गए थे।
सुशांत के घर से डिप्रेशन के इलाज के दस्तावेज मिले
जिस वक्त सुशांत ने सुसाइड किया, तब दोस्त भी घर में थे। जब सुबह दोस्तों ने आवाज दी तो उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। नौकर ने चाबी बनवाने वाले की मदद से दरवाजा खोला तो सुशांत सिंह राजपूत की लाश मिली। कुछ दस्तावेज भी मिले हैं, जिनसे पता चलता है कि वह डिप्रेशन का इलाज कर रहे थे। कुछ करीबियों का कहना है कि एक एक्ट्रेस से उनका अफेयर था और इन दिनों वह अफेयर ठीक नहीं चल रहा था। सुशांत इसे लेकर भी परेशान थे।

पूर्व मैनेजर ने भी की थी कुछ दिन पहले खुदकुशी
8 जून को सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियन ने मुंबई में एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। दिशा ने मलाड में एक इमारत की 14वीं मंजिल से छलांग लगा दी। उन्हें बोरीवली के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।



Log In Your Account