पति आनंद आहूजा के साथ लंदन से दिल्ली लौट आईं सोनम कपूर, इंस्टाग्राम पर बताया यात्रा का अनुभव

Posted By: Himmat Jaithwar
3/18/2020

 सोनम कपूर आहूजा और उनके पति आनंद आहूजा बुधवार को लंदन से इंडिया आ गए हैं। यूनाइटेड किंगडम में कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के बीच दोनों ने एहतियात के तौर पर दिल्ली वापस आना सही समझा और लौट आए।  सोनम ने अपनी इन्स्टाग्राम स्टोरी में लंदन से इंडिया की यात्रा का पूरा अनुभव शेयर किया है।  दरअसल, आनंद बिजनेसमैन हैं और वह लंदन में ही रहते हैं। शादी के बाद सोनम भी लंदन आती-जाती रहती हैं।  
 
सोनम ने बताया अनुभव: सोनम ने वीडियो में कहा, आनंद और मैं दिल्ली लौट आए हैं, हम अपने कमरे में हैं। हम उन सभी लोगों को धन्यवाद कहना चाहते हैं जो कि एयरपोर्ट और फ्लाइट पर मौजूद थे।  सब कुछ स्मूथ था और जिम्मेदार तरीके से किया गया। जब हम लंदन से चले तो वहां कोई स्क्रीनिंग नहीं हुई। मैं और आनंद यह देखकर शॉक में आ गए।  हम इंडिया पहुंचे तो इमिग्रेशन पर जाने से पहले हमें एक फॉर्म भरने को कहा गया जिसमें हमसे पिछले 25 दिनों में की गई किसी यात्रा का लेखा-जोखा मांगा गया।  खुशनसीबी से आनंद और मैंने इसी किसी भी जगह की यात्रा नहीं की जो कि वायरस फैलने के हॉटस्पॉट्स हैं और जहां वायरस काफी फैल चुका है। फिर हमारा तापमान चेक किया गया। हम सब ठीक थे और सबका तापमान भी नॉर्मल रहा। आनंद और मेरे साथ हमारे स्पॉट ब्वॉय सुजीत भी थे।

सोनम ने की व्यवस्थाओं की तारीफ: मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि अथॉरिटी इस स्थिति को बेहतरीन तरीके से हैंडल कर रही है। यह बेहद सराहनीय बात है। जब हम इमिग्रेशन पर थे तो उन्होंने बार-बार पासपोर्ट पर चेक किया कि हमने कहां-कहां यात्रा की है।  हमने ग्लव्स और मास्क पहन रखे थे।  सबने ग्लव्स और मास्क पहन रखे थे, हमें अपना सामान मिला और फिर हम आगे बढ़े। मैं सबको बताना चाहती हूं कि सब वह चीजें कर रहे हैं जो बेस्ट कर सकते हैं, हम सब साथ हैं। मैं घर लौटकर खुश हूं।  इंडिया लौटकर खुश हूं। आनंद और मुझे वायरस के कोई लक्षण नहीं हैं और न ही हमने ऐसे किसी देश की यात्रा की है जहां वायरस फैल रहा है लेकिन हम सेल्फ क्वारेंटाइन कर रहे हैं क्योंकि हम अपने पेरेंट्स और ग्रैंडमदर के साथ रहते हैं।  मैं सबसे गुजारिश करना चाहूंगी कि नौजवान होने के नाते हमें और सावधान रहना चाहिए। पेरेंट्स या ग्रैंड पेरेंट्स की इम्युनिटी कमजोर हो तो उनका खास ख्याल रखें। 



Log In Your Account