सारा अली खान ने अपने डेब्यू को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत को ऐसे किया याद

Posted By: Himmat Jaithwar
6/15/2020

नई दिल्ली। एक्ट्रेस सारा अली खान, सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की खबर सुनकर बेहद दुखी हैं और उनके साथ पूर्व में की गई शूटिंग्स की पिक्स को देख-देख कर मायूस हो रही हैं. सुशांत के साथ बिताए पलों की तस्वीरों में से एक तस्वीर को वह अपने इंस्टाग्राम पर साझा कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

ये तस्वीर फिल्म ‘केदारनाथ’ के सेट की है और ब्लैक एंड व्हाइट कैंडिड इस तस्वीर को देख कर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों सेट पर कितनी मस्ती किया करते होंगे. ऐसे दोस्त के चले जाने पर दिल टूटना स्वभाविक है. हंसमुख और शांत मिजाजी सुशांत का अचानक इस तरह से जाना किसी दर्दनाक झटके से कम नहीं है.

सारा और सुशांत ने फिल्म केदारनाथ जैसी जबरदस्त रोमांटिक फिल्म में काम कर अपनी ऑनस्क्रीन कमेस्ट्री का भी सबको दीवाना बना दिया था. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान की ये तस्वीर सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड करते हुए अपनी श्रद्धांजलि भी दी है और मायूसी भी बयां की है.

तस्वीर को शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा है, ‘सुशांत सिंह राजपूत’. इसके साथ टूटे दिल वाला इमोजी भी बनाई हैं. बता दें कि सुशांत ने अपनी एक्टिंग की शुरुआत Zee चैनल पर प्रसारित होने वाले पवित्र रिश्ता जैसे सीरियल से की थी और इसके बाद वह इतने फेमस हुए कि सीधे फिल्मों में एंट्री मार ली थी. फिल्म छीछोरे में उनकी एक्टिंग, लोगों के दिलों पर छा गई थी. वहीं महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में एमएस धोनी की भूमिका में भी वह बेहद शानदार अभिनय किए थे. केदारनाथ भी उनकी हिट फिल्मों में थी. 34 वर्षीय सुशांत के सुसाइड की वजह अभी तक सामने नहीं आई है, हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वह डिप्रेशन में थे.



Log In Your Account