Aishwarya Rai Bachchan की कार्बन कॉपी Manasi Naik इंटरनेट पर मचा रही धमाल

Posted By: Himmat Jaithwar
3/18/2020

वैसे तो आपने अक्सर फिल्मी सितारों के डुप्लीकेट देखे होंगे जो काफी कुछ उनकी तरह नजर आते हैं और एक्टिंग कर लेते हैं। लेकिन कुछ ऐसे होते हैं जिन्हें कार्बन कॉपी कहा जाता है। कारण यह है कि यह डुप्लिकेट्स उन सितारों की तरह हूबहू नजर आते हैं। ऐसी ही एक कार्बन कॉपी इन दिनों इंटरनेट पर धमाल मचा रही है और यह कार्बन कॉपी किसी और की नहीं बल्कि Aishwarya Rai Bachchan की है। इनका नाम है Manasi Naik। हालांकि, ऐश्वर्या पिछले कुछ समय से फिल्मों से दूर है लेकिन फिर भी अलग-अलग कारणों से सुर्खियों में बनी हुई है।

हाल ही में Aishwarya Rai Bachchan के फैन्स ने बिलकुल उनकी तरह नजर आने वाली एक लड़की का वीडियो देखा है। मानसी नाइक नाम की यह महिला खुद भी एक एक्ट्रेस हैं और इन दिनों मराठी फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। उन्हें उस वक्त शोहरत मिलने लगी जब लोगों ने देखा कि वो हूबहू एश्वर्या राय की तरह नजर आती हैं।


मानसी के कई शॉर्ट वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। कई लोग तो उन्हें एश्वर्या ही समझ रहे हैं। शायद यही कारण है कि सोशल मीडिया में उनके भारी संख्या में फॉलोअर्स हैं।


इंस्टाग्राम पर ही मानसी के 9 लाख फॉलोअर्स हैं। हालांकि, मानसी को खुद भी पता है कि उनकी तुलना ऐश्वर्या से होती है और इस वजह से वो ऐश्वर्या की फिल्मों के सीन्स को एक्ट करके अपने वीडियो भी अपलोड करती रहती हैं।


जहां तक प्रोफेशनल लाइफ की बात है तो मानसी के नाम मराठी सिनेमा की कुछ बड़ी फिल्में जिनमें बगतोई, रिक्षावाला, बाई वाड्यावार या हैं। उनकी इस फिल्म के गाने काफी पसंद भी किए गए हैं। दूसरी तरफ ऐश्वर्या की बात करें तो वो मणिरत्नम की फिल्म में जल्द ही नजर आने वाली हैं। इसमें उनके साथ विक्रम, कर्ति, जयम रवि, विक्रम प्रभु और अदिति राव हैदरी दिखाई देंगे।



Log In Your Account