करण जौहर ने फोटो शेयर कर मां को जन्मदिन की बधाई दी, उन्हें अपनी 'बड़ी प्रेम' कहानी बताया

Posted By: Himmat Jaithwar
3/18/2020

 प्रसिद्ध निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने बुधवार को एक खूबसूरत पोस्ट करते हुए अपनी मां हीरू जौहर को जन्मदिन की बधाई दी। उनके 47वें जन्मदिन पर उन्होंने सोशल मीडिया पर मां के साथ अपने कई फोटोज शेयर किए। इसके साथ ही उन्होंने मां के लिए इमोशनल पोस्ट भी लिखी और उन्हें अपनी 'बड़ी प्रेम' कहानी बताया।

फोटोज शेयर करते हुए करण ने लिखा, 'मेरे पंखों के नीचे हवा... मेरी आवाज की वजह... मेरी हर छोटी-बड़ी बात का ध्यान रखने वाली... और मेरे जीवन की बड़ी प्रेम कहानी... मां.. मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं... हीरू जौहर आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं।'

करण जौहर की पोस्ट और उस पर प्रीति जिंटा और संजय कपूर के कमेंट्स।

अन्य सेलेब्स ने भी दी बधाई

करण की पोस्ट देखने के बाद फिल्म इंडस्ट्री के अन्य सेलेब्स ने भी हीरू जौहर को जन्मदिन की बधाई दी। इस दौरान प्रीति जिंटा, फराह खान कुंदर, डायना पेंटी, रकुलप्रीत सिंह, सोनी राजदान और संजय कपूर जैसी हस्तियों ने भी बर्थडे विश किया। प्रीति ने लिखा, हैपी बर्थडे हीरू आंटी। 

करण की पोस्ट पर फराह, डायना, सोनी राजदान और रकुल समेत कई सेलेब्स ने कमेंट्स किए।

'तख्त' बना रहे हैं करण

करण फिलहाल पीरियड ड्रामा फिल्म 'तख्त' बना रहे हैं। इस फिल्म की निर्माता हीरू जौहर ही हैं। फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म में दो भाईयों के बीच राजगद्दी को लेकर होने वाली दुश्मनी को दिखाया जाएगा। फिल्म में विकी कौशल मुगल शासक औरंगजेब की भूमिका में नजर आएंगे, वहीं रणवीर सिंह औरंगजेब के बड़े भाई दारा शिकोह का रोल निभाते दिखेंगे।


 



Log In Your Account