करन जौहर ने अचानक बदल लिया अपना फोन नंबर, ट्विटर से आलिया समेत कई करीबियों को किया अनफॉलो

Posted By: Himmat Jaithwar
6/18/2020

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हर कोई उनके डिप्रेशन का कारण फिल्में ना मिलना बता रहा है। इसी बीच नेपोटिज्म का मुद्दा भी गर्माया हुआ है जिसमें करन जौहर का खासतौर पर नाम सामने आ रहा है। मामला बढ़ने के बाद करन समेत 8 निर्माताओं पर बिहार में मुकदमा भी दर्ज किया गया है। लगातार आलोचना झेल रहे करन ने अब अपना फोन नंबर बदलने के बाद कई करीबियों को भी ट्विटर से अनफॉलो कर दिया है। जिससे वो फिर सवालों के घेरे में आ गए हैं।

आखिर क्यों बदला करण जौहर ने फोन नंबर?

बिहार के पटना में जनता ने ना सिर्फ अपना क्रोध प्रकट किया बल्कि सलमान और करन के पुतले जलाकर उनके पोस्टर फाड़े गए। सुशांत के फैंस में करन जौहर को लेकर बहुत आक्रोश है। यहां तक कि सुशांत की मौत के बाद करन जौहर को सोशल मीडिया पर भी लगातार ट्रोल किया जा रहा है। इसी से बचने के लिए उन्होंने हाल ही में अपना फोन नंबर चेंज कर लिया।

करन जौहर ने सुशांत सिंह राजपूत द्वारा अभिनीत ड्राइव फिल्म प्रोड्यूस की थी जिसमें जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आई थी। हालांकि इस फिल्म को पहले 1 से 2 साल तक अटका के रखा गया था और उसके बाद इसे सिनेमाघर के बजाय नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया। अब सवाल यही उठता है कि जहां एक तरफ करन जौहर को सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने का कारण बताया जा रहा है वही अचानक उनका नंबर चेंज कर लेना एक अलग ही कहानी बयां करता है।

ट्विटर से दोस्तों को किया अनफॉलो

लगातार सुशांत के फैंस द्वारा करन जौहर को उनकी मौत का जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। सोशल मीडिया में आ रहे कमेंट्स और ट्वीट के बाद करण ने अपने ट्विटर अकाउंट से कई लोगों को अनफॉलो कर दिया है। अनफॉलो किए गए लोगों में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और काजोल समेत कई सेलेब्स शामिल हैं। फिलहाल करन महज 8 लोगों को ही फॉलो कर रहे हैं जिनमें कुछ प्रोडक्शन हाउस और पीएम नरेंद्र मोदी भी हैं।

करन जौहर का ट्विटर अकाउंट।

आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज

बिहार के एडवोकेट ने करन जौहर समेत 7 फिल्म निर्माताओं पर मुकदमा दर्ज करवाया है। एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा का आरोप है कि ये लोग इरादतन सुशांत की फिल्में रिलीज नहीं होने देते थे। फिल्म से जुड़े अवॉर्ड फंक्शन और दूसरे कार्यक्रमों में सुशांत को नहीं बुलाते थे। उसे साइडलाइन करके रखते थे, जिससे हताश और निराश होकर उन्होंने आत्महत्या का कदम उठाया।



Log In Your Account