सुशांत को था अंकिता लोखंडे से अलग होने का पछतावा, डॉक्टर ने पुलिस को दिए बयान में किया खुलासा

Posted By: Himmat Jaithwar
6/19/2020

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पुलिस द्वारा उनकी आत्महत्या का कारण जानने की कई एंगल से कोशिश की जा रही है। इस दौरान पुलिस ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके मैनेजर और मनोचिकित्सक से भी लंबी पूछताछ की है। पुलिस पूछताछ के दौरान सुशांत के डॉक्टर ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें अब भी अंकिता लोखंडे से अलग होने का पछतावा था।

हाल ही में आई स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत के मनोचिकित्सक डॉ केसरी क्षेत्री ने पुलिस पूछताछ में बताया कि सुशांत को अंकिता से अलग होने का अफसोस था। डॉ ने बताया, सुशांत पिछले एक साल से डिप्रेशन में थे और उन्हें रात में नींद नहीं आती थी। उन्हें अजीब-अजीब विचार आते थे। अंकिता से ब्रेकअप के बाद भी सब कुछ ठीक था मगर उसके बाद लगातार रिलेशनशिप में फेल होने के बाद उन्हें एहसास हुआ था कि अंकिता जितना उन्हें कोई और प्यार नहीं कर सकता।

डॉ ने बताया है कि कृति सेनन और एक डायरेक्टर की बेटी के साथ सुशांत इन्वोल्व थे, मगर दोनों ही रिलेशन नाकामयाब रहे। आगे रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि वो अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के बर्ताव से खुश नहीं थे। उनकी काफी लड़ाई होती थी। 

रिया से पुलिस ने 9 घंटे की पूछताछ

गुरुवार दोपहर को सुशांत के बारे में पूछताछ करने के लिए रिया चक्रवर्ती को बुलाया गया। बांद्रा पुलिस स्टेशन में उनसे लगातार 9 घंटे तक पूछताछ हुई। इसमें रिया ने सुशांत की प्रोफेशनल लाइफ पर बात करते हुए बताया कि उन्होंने यशराज  फिल्म्स से अपने कॉन्ट्रेक्ट खत्म कर लिए थे। सुशांत की मौत के बाद रिया के प्रॉपर्टी डीलर ने बताया था कि दोनों साल के आखिर में शादी भी करने वाले थे जिसके लिए दोनों घर की तलाश में थे।



Log In Your Account