युवक ने फांसी लगा की आत्महत्या, दो दिन पहले गर्भवती पत्नी को चाकू मार कर दिया था जख्मी

Posted By: Himmat Jaithwar
6/20/2020

मरकच्चो (कोडरमा). मरकच्चो थाना क्षेत्र के मध्य पंचायत के ब्रह्मटोली निवासी एक युवक ने शनिवार अपने घर में फांसी के फंदे से झूल आत्महत्या कर ली। युवक ने गुरुवार को अपनी गर्भवती पत्नी को चाकू से वारकर जख्मी कर दिया था। महिला का इलाज रिम्स में चल रहा है। वहीं, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। महिला को जख्मी करने और युवक द्वारा सुसाइड की वजह अब तक स्पष्ट नहीं हो सकी है।

युवक की पहचान गोपाल पांडेय के रूप में की गई। गोपाल का एक डेढ़ साल का बच्चा है। जबकि उसकी पत्नी रानी पांडेय छह माह की गर्भवती है। ग्रामीणों के अनुसार, गोपाल की अपनी पत्नी के साथ कुछ दिनों से किसी मामले पर विवाद चल रहा था। 

गोपाल द्वारा आत्महत्या किए जाने की सूचना पर उसके घर के बाहर जुटी लोगों की भीड़।

गुरुवार की शाम दोनों में फिर विवाद हुआ। देखते ही देखते गोपाल ने रानी को पहले हाथों से पीटा। फिर घर में ही रखे चाकू से उसपर वार करने लगा। इस दौरान चाकू से रानी के सिर व चेहरे पर गहरे जख्म हो गए और वो गंभीर रूप से घायल हो गई। लोगों की मदद से रानी को कोडरमा सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उसे रिम्स रेफर कर दिया गया। इधर, गोपाल वापस अपने घर आया और शनिवार को उसने फांसी लगा अपनी जान दे दी।



Log In Your Account