भारतवंशी हॉलीवुड एक्ट्रेस इंदिरा वर्मा वायरस से ग्रस्त, संक्रमित होने वाली ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की दूसरी स्टार

Posted By: Himmat Jaithwar
3/19/2020

 ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ शो का 2014-17 तक हिस्सा रहीं एक्ट्रेस इंदिरा वर्मा कोरोना पॉजिटिव हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बीमारी की जानकारी दी। इससे पहले शो में टोरमंड का किरदार निभा चुके क्रिस्टोफर हिव्जू भी कोरोनावायरस का शिकार हो चुके हैं। फिलहाल इंदिरा द सीगल के स्टेज प्रोडक्शन में एक्ट्रेस एमीलिया क्लार्क के साथ काम कर रहीं हैं। 

इंदिरा हॉलीवुड फिल्म ‘एक्सोडस: गॉड्स एंड किंग्स’, ‘कामसूत्र: ए टेल ऑफ लव’ में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा इंदिरा एश्वर्या राय बच्चन और अनुपम खेर के साथ ‘ब्राइड एंड प्रेजुडाइस’ में काम किया था। फिल्म का डायरेक्शन गुरिंदर चड्ढा ने किया था। 

फिलहाल प्ले को कोरोनावायरस के कारण रद्द कर दिया गया है। इंदिरा ने अपनी पोस्ट में लिखा, बड़े दुख की बात है कि कई शोज पर कोविड 19 का खराब असर पड़ा है। हम जल्द वापसी की उम्मीद करते हैं और आपसे अपील करते हैं कि हमें सपोर्ट करें। मैं इससे ग्रस्त होकर बिस्तर में हूं। स्वस्थ रहें सुरक्षित रहें और अपने साथियों के साथ नम्र बर्ताव करें।

कोरोनावायरस अब दुनिया के लगभग सभी देशों तक पहुंच चुका है। गुरुवार सुबह तक कुल 176 देश इसकी चपेट में आ चुके हैं। अब तक 8,969 लोगों की मौत और 2 लाख 19 हजार 952 मामलों की पुष्टि हो चुकी है। अच्छी बात ये है कि 85,745 मरीज ठीक भी हुए हैं।



Log In Your Account