आलिया पर कमेंट करने वालों को उनकी मां सोनी का जवाब, बोलीं- 'आपका बच्चा इंडस्ट्री में आना चाहेगा तो रोकेंगे क्या?'

Posted By: Himmat Jaithwar
6/24/2020

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और कैंप चलाने के मुद्दे उठ रहे हैं। इन सब के बीच आलिया भट्‌ट, सोनम कपूर, जाह्नवी कपूर जैसे स्टारकिड्स को आलोचना झेलनी पड़ रही है।

लगातार मामला बढ़ते देख अब इस पर आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने जोरदार ढंग से अपनी बात रखी है।

'अलीगढ़' और 'सिटीलाइट' फिल्म के डायरेक्टर हंसल मेहता ने भी नैपोटिज्म पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'इस नैपोटिज्म की बहस को और बढ़ाना चाहिए, मेरिट काफी अहमियत रखती है। मेरे बेटे को मेरी वजह से इस दरवाजे में कदम रखने का मौका मिला, और क्यों नहीं। लेकिन वो मेरे शानदार काम का हिस्सा रहा है क्योंकि वो टैलेंटेड, अनुशासित और कड़ी मेहनत करने वाला है और मेरी तरह ही वैल्यूज शेयर करता है। ना कि मेरा बेटा है इस वजह से'।

इसके आगे डायरेक्टर ने लिखा, 'वो फिल्म इसीलिए नहीं बनाएगा क्योंकि मैं उन्हें प्रोड्यूस करुंगा। मैं शायद ना भी करूं। मगर वो फिल्में बनाना डिसर्व करता है। उसका करियर तभी होगा अगर वो सर्वाइव करेगा। सिर्फ वही है ना कि उसके पिता जिन्होंने उसका करियर बनाया। मेरी परछाई उसके लिए सबसे बड़ा आशीर्वाद है तो बीमारी भी है'।

सोनी राजदान ने, 'आप किसके बेटे या बेटी हैं लोगों को इससे काफी ज्यादा उम्मीद रहती है। और जो लोग आज नेपोटिज्म पर हल्ला कर रहे हैं और जो खुद से बने हुए हैं उनके भी एक दिन बच्चे होंगे। और तब क्या जब वो भी बॉलीवुड में आना चाहेंगे। क्या आप उन्हें ऐसा करने से रोकेंगे'?



Log In Your Account