'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला का नया धमाका, मीका सिंह के साथ Video हुआ वायरल

Posted By: Himmat Jaithwar
6/24/2020

नई दिल्ली: 

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने 2002 में अपने म्यूजिक वीडियो 'कांटा लगा' से धूम मचाकर रख दी थी और पूरे देश में उनकी पहचान 'कांटा लगा' गर्ल के तौर पर होने लगी थी. जब वही शेफाली जरीवाला बिग बॉस 13 हाउस में पहुंची तो वहां भी उसने तहलका मचाकर रख दिया था. अब शेफाली जरीवाला नया धमाल करने जा रही है. शेफाली जरीवाला और पंजाबी सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं. मीका सिंह ने शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के साथ अपने इस म्यूजिक वीडियो की एक झलक भी शेयर की है. 

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने भी अपने इंस्टाग्रा एकाउंट पर मीका सिंह के साथ एक फोटो शेयर की है. जबकि मीका सिंह ने अपने सॉन्ग की झलक अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पेश की है. मीका सिंह ने लिखा है, 'तुम्हारे लिए डियर शेफाली जरीवाला....बैठो न दूर हमसे, देखो खफा न हो, बैठो न दूर हमसे, देखो खफा न हो, किस्मत से मिल गए हो, मिलके जुदा न हो, किस्मत से मिल गए हो, मिलके जुदा न हो, मेरी क्या खता है, होता है ये भी...' शेफाली जरीवाला और मीका के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है.

इस तरह मीका सिंह और शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) 'हंसते जख्म' के इस सॉन्ग को रीक्रिएट करेंगे. इससे पहले मीका सिंह लॉकडाउन में एक्ट्रेस चाहत खन्ना के साथ 'बड़े अच्छे लगते हैं' सॉन्ग के नए वर्जन के साथ आए थे, और इसे पसंद भी किया गया था. लेकिन इस बार मीका सिंह के साथ शेफाली जरीवाला हैं, और उनके फैन्स इस जुगलबंदी का बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे.




Log In Your Account