थ्रिलर फिल्म 'बेलबॉटम' में दिखेगी अक्षय कुमार और वाणी कपूर की जोड़ी, एक्ट्रेस ने शेयर किया पहली बार साथ काम करने का एक्सपीरिअंस

Posted By: Himmat Jaithwar
7/2/2020

फिल्म 'वॉर' के बाद वाणी कपूर की जल्द ही फिल्म 'बेलबॉटम' में नजर आने वाली हैं। इसमें वह अक्षय कुमार के साथ होंगी। वाणी कपूर अब तक यशराज बैनर की फिल्में ही करती रही हैं। ऐसा पहली बार होगा, जब वह इस बैनर के बाहर की फिल्म कर रही हैं। यह जैकी भगनानी और वासु भगनानी के प्रोडक्शन की फिल्म है जिसे रंजीत एम तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं। यह 80 के दशक में सेट है। अक्षय वाणी की एक्सक्लूसिव तस्वीर भी दैनिक भास्कर के हाथ लगी है। 

जैकी भगनानी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा,' वाणी के काम में बुद्धिमता और एक असर दिखता है। मैं उनकी परफॉर्मेंस को पसंद करता रहा हूं। हमें एक ऐसी ही फीमेल लीड चाहिए थी अपनी फिल्म में जो अक्षय सर के स्क्रीन परसोना के साथ मैच कर सके। वाणी का रोल भी बहुत मजबूत है। मुझे यकीन है। वाणी इसके साथ न्याय कर सकेंगी।'

पहली बार दिखेगी अक्षय-वाणी की जोड़ी

अक्षय कुमार के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने पर वाणी कपूर बेहद उत्साहित हैं। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं भी बहुत रोमांचित हूं कि ऐसी फिल्म का हिस्सा बनी हूं। फिल्म को लेकर हुई चंद मुलाकातों में उन्होंने मुझे काफी कंफर्टेबल कर दिया है। हम दोनों एक दूसरे को बहुत बेहतर तरीके से जान गए हैं। उम्मीद है कि स्क्रीन पर भी हम दोनों की जोड़ी बेहतर दिखेगी और लोगों को इंप्रेस कर पाएगी।

थ्रिलर फिल्म में होगी जासूसों की कहानी

फिल्म के डायरेक्टर रंजीत तिवारी ने कहा कि वाणी कपूर के ऑन बोर्ड आने से हम सब बहुत एक्साइटेड हैं। उनमें एक खास अदा है और उनका कैरेक्टर फिल्म में बड़ा ही दिलचस्प है। गौरतलब है कि इस फिल्म को असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखा है। यह एक थ्रिलर होगी। जिसमें जासूसों की हिम्मत भरी कहानी दिखाई जाएगी।



Log In Your Account